March 29, 2024

Live – देखें – हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या ,CCTV में कैद हमलावर ,देखें लाईव वीडियो – Share Video

फरीदाबाद में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी ! हत्या की यह वारदात सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर की है, जहां वे प्रतिदिन एक्सरसाइड करने के लिए आते थे !

मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को अज्ञात बदमाशोें ने उस समय गोली मार दी जब वे जिम में एक्सरसाइज करने आने की कड़ी में अपनी गाड़ी से उतरने ही वाले थे ! उन्हें तुरंत ही सेक्टर 9 के कुछ दुकानदारों के सहयोग से सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ! सर्वोदय अस्पताल में एसीपी जयबीर राठी ने विकास चौधरी की मौत की पुष्टि की है ! वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं !

काफी पहले से रची गई थी हत्या की साजिश!
जिस तरह फायरिंग करके कांग्रेस नेता विकास चौधरी को मौत के घाट उतारा गया उससे लगता है कि हत्या की साजिश काफी पहले से रची गई थी ! इतना ही नहीं, इसके लिए रेकी भी की गई होगी, क्योंकि विकास चौधरी के जिम आने और फिर गाड़ी से उतरने की बात फायरिंग करने वालों को थी !

हमलावर सफेद रंग की SX4 गाड़ी में आए थे बदमाश
पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुट गई है ! इसके अलावा, पुलिस की कई टीमें भी हमलावरों की तलाश के लिए बनाई गई हैं ! गौरतलब है कि विकास चौधरी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे ! कुछ वर्ष पहले तक इनेलो में थे और जब उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने टिकट नहीं दी तो इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.