मंत्री अनिल विज की शिकायत पर SP संगीता कालिया का तबादला, लगातार तीसरी बार कष्ट निवारण बैठक में थी गैरहाजिर

0
Advertisement



पानीपत कष्ट निवारण समिति की बैठक में लगातार तीन बार गैरहाजिर रहने वाली पानीपत की महिला एसपी संगीता कालिया का बुधवार को पानीपत से ट्रांसफर हो गया है ! उन्हें कमाडेंट प्रथम आईआरबी भौंडसी नियुक्त किया गया है !

हम आपको बता दें कि महिला एसपी के लगातार गैर हाजिर होने पर स्वास्थ्य मंत्री विज ने कड़ी नाराजगी जताई थी ! उन्होंने बैठक शुरू होते ही एसपी के गैरहाजिर होने पर सवाल खड़ा किया था, इसके बाद उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी इसकी शिकायत की थी ! एसपी संगीता कालिया के ट्रांसफर को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है , 2015 का है दोनों के बीच का यह विवाद…

Advertisement


एसपी संगीता कालिया की 27 नवंबर 2015 को फतेहाबाद में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से बहस हो गई थी ! उस समय अनिल विज वहां के कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष थे, एक शिकायत की सुनवाई के दौरान विज ने कालिया को गेट आउट कह दिया था ! कालिया बाहर नहीं गई तो विज को खुद बैठक छोड़नी पड़ी थी , बाद में कालिया का तबादला कर दिया गया था !

कालिया सहित 8 आईपीएस के हुए हैं ट्रांसफर

– हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से आठ आईपीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश जारी किए हैं ! केके.मिश्रा डीजी पुलिस मुख्यालय, पंचकूला को पीके अग्रवाल के स्थान पर डीजी मुख्यालय,पंचकूला नियुक्त किया गया है  !

– पीके अग्रवाल एडीजी मुख्यालय, पंचकूला को एडीजी अपराध नियुक्त किया गया है ! 

– हरदीप सिंह दून आईजीपी/ एचएपी मधुबन को आईजीपी प्रशासन, हरियाणा, पंचकूला के अलावा आईजी/ एचएपी मधुबन का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है !

– इसी प्रकार बी.सथेश बालन कमाडेंट प्रथम आईआरबी भौंडसी एवं एसपी पानीपत को डीआईजी एसटीएफ भौंडसी और संगीता कालिया एसपी पानीपत को कमाडेंट प्रथम आईआरबी भौंडसी नियुक्त किया गया है !

– मनबीर सिंह एसपी राज्य चौकसी ब्यूरो, गुरुग्राम को एसपी पानीपत और प्रतीक्षा गोदारा कमाडेंट तृतीय बटालियन एचएपी हिसार को एसपी हांसी नियुक्त किया गया है !

– राजेश दुग्गल एसपी रेवाड़ी को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा कमाडेंट तृतीय बटालियन एचएपी हिसार का कार्यभार भी सौंपा गया है ! 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.