अच्छा सिनेमा अच्छे समाज को जन्म देता है -एस पी चौहान

0
Advertisement

करनाल में फिल्म की शूटिंग मुहूर्त कार्यकर्म में पहुंचे हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ,समाज सेवी एस पी चौहान की जीवनी पर बन रही है यह बॉलीवुड फिल्म – एसपी चौहान दा स्ट्रग्लिंग मैन ,जिम्मी शेरगिल व यशपाल शर्मा बाप और बेटे की भूमिका में आएंगे नजर – राम बिलास शर्मा ने हरियाणा कांग्रेस पर साधा निशाना ,कांग्रेस 70 साल का हिसाब देने की बजाए नाटक नोटंकी कर रही है उनके पास कोई मुद्दा नहीं रहा –

करनाल के प्रसिद्ध समाज सेवी एस पी चौहान की जीवनी पर बन रही फिल्म शूटिंग का उद्घाटन शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कस्बा निगदू में पहुँचकर किया ! वही इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा व फिल्म के डाईरेक्टर मनोज झा भी मौजूद रहे ! फिल्म की शूटिंग का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत में शिक्षा मंत्री ने कहाँ की आज कांग्रेस व् इनेलो मुद्दा विहीन हो चुकी है ,कांग्रेस को जब 70 साल का हिसाब देना पड़ रहा है तो वह नाटक नोटंकी कर रही है ! तीन साल से हरियाणा में हम देख रहे है ,इनेलो व् कांग्रेस के पास बोलने का कोई भी मुद्दा नहीं है ,स्वामी नाथन की रिपोर्ट लागू होनी चाहिए किसानो को उनकी फसल का पूरा दाम मिले ,जिस पर भरतीय जनता पार्टी विचार कर रही है ,वही आज चंडीगढ़ में मीटिंग हो रही है किसान कर्ज माफ़ी पर भी बात हो सकती है !

Advertisement


वही इस अवसर पर फिल्म अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि यह फिल्म एसपी चौहान के जीवन पर आधारित है इस फिल्म को देखकर यह पता चलेगा कि जिन्दगी में शिक्षा कै से मिलती है तथा जीवन में पैसा कितना भी कमा लो लेकिन बचपन और पुराने रिश्ते कभी खत्म नहीं हो सकते। इसलिए जो पल मिले हैं उन्हें खुशी से जी लो ! शर्मा ने कहा कि आने वाले पांच सालों में सिनेमा जगत में हरियाणा की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। पंजाब और महाराष्ट्र की तरह हरियाणा में जो छिपी हुई प्रतिभा है उनकों भी मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे भी प० लख्मीचंद के ऊपर फिल्म बना रहे हैं जोकि जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी !

इस अवसर पर समाज सेवी एसपी चौहान ने कहा कि यह फिल्म जीवन के बहुमूल्य अनुभवों पर आधारित है तथा इस फिल्म में मेरी भूमिका फिल्म अभिनेता जिमी शेरगिल ने की है। फिल्म का निर्देशन किया है मनोज कुमार झा ने तथा फिल्म में उनकी धर्मपत्नी का रोल भूमिका चौधरी ने किया है। फिल्म में पिता का रोल अभिनेता यशपाल शर्मा ने किया है तथा माता का रोल फिल्म अभिनेत्री बलजिन्द्र कौर ने किया है। इस फिल्म के लिए सौ व्यक्यिों का एक क्रू आया है जो कि पूरी मेहनत के साथ इस फिल्म को बनाने में मदद करेगा ! इस मौके पर एसपी चौहान की धर्मपत्नी सीमा चौहान भी मौजूद रही !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.