March 29, 2024

8 महीने पहले इनेलो नेता व डिप्टी मेयर मनोज वधवा के भाई सोनू वधवा की आत्महत्या मामले में पीड़ित परिवार के समर्थन में इनेलो पार्टी अब खुलकर सामने आ गई है !

जहाँ सोमवार को चंडीगढ़ में इनेलो नेता अभय चौटाला व मनोज वधवा ने प्रेसवार्ता कर सोनू वधवा को इंसाफ दिलवाने की बात करते हुए खट्टर सरकार को आड़े हाथ लिया

वही प्रदेश सरकार व पुलिस को भी यह चेतावनी देते हुए कहाँ की जल्द से जल्द इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए

नहीं तो इनेलो पार्टी के तमाम विधायक व सांसद इस मामले में खुद मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में आकर धरना देंगे और प्रदर्शन करेंगे !

वही इसी मामले को लेकर पार्टी ने कुछ ही घंटों बाद यह फैसला लिया कि मंगलवार शाम वह पार्टी नेता अभय चौटाला व इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा की अध्यक्षता में जिले भर के सैंकड़ों हजारो कार्यकर्ता शाम 5 बजे जिला सचिवालय पहुँच

एस पी करनाल सुरेंदर सिंह भौरिया से मुलाकात करेंगे और दबाव बनाएंगे की आज ही मामला दर्ज कर सोनू वधवा के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कारवाही की जाए !

वही कहीं न कहीं सोनू वधवा का मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है ,जानकारी यह भी है कि आज मंगलवार शाम हजारों इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता जिला सचिवालय पहुचेंगेओर जब तक उन्हें मामला दर्ज का आश्वाशन नहीं मिलता वह वाह से नहीं उठेंगे !

सोनू वधवा की मौत मामला अब गर्माता जा रहा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए भी यह आने वाले विधानसभा चुनावों में एक गंभीर मुद्दा बन सकता है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.