April 26, 2024
  • अभिनेता सोनू सूद की हैंडस ऑफ गॉड मुहिम की मदद से करनाल के विर्क अस्पताल ने युवक की मुफ़्त सर्जरी की
  • डॉ अमनप्रीत , डॉ बलबीर विर्क व समाजसेवी प्रवेश गाबा का सराहनीय प्रयास – अभिनेता सोनू सूद का भी किया धन्यवाद

अभिनेता सोनू सूद की हैंडस ऑफ गॉड मुहिम में हाथ बंटाते हुए करनाल के विर्क अस्पताल ने मुंबई निवासी युवक की नी लीगामेंट की फ्री सर्जरी की है। इससे पहले भी विर्क अस्पताल ने सोने सूद की मुहिम के अंतर्गत ही आसाम की गुड्डी देवी का ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन निशुल्क किया था।

निफा गो ग्रीन के संयोजक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सोद ने कोरोना काल में हैंडस ऑफ गॉडस मुहिम की शुरूआत की थी। इसके तहत देशभर के अस्पतालों में जरूरतमंद लोगों का फ्री इलाज करवाने की योजना बनाई गई। हरियाणा के करनाल में विर्क अस्पताल ने इस मुहिम में सबसे पहले भागीदारी निभाई। उन्होंने कहा कि मुम्बई निवासी अर्जुन की नी लेगामेंट की फ्री सर्जरी डा. अमनप्रीत द्वारा की गई है। सर्जरी सफल रही।

अर्जुन को फरवरी 2020 में घुटने में चोट लग गई थी। मुंबई में इस सर्जरी का खर्च अढाई लाख रुपए बताया गया। आर्थिक तंगी के चलते अर्जुन यह खर्च नहीं कर सकता था। अर्जुन ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद से सम्पर्क किया। सोनू सूद ने अर्जुन को करनाल के विर्क अस्पताल में भेजा। डा. बलबीर विर्क ने कहा कि सोनू सूद की इस मुहिम के साथ सभी डॉक्टर्स को जुडऩा चाहिए।

अर्जुन ने सोनू सूद और विर्क हॉस्पिटल के डॉक्टर बलबीर सिंह विर्क और डॉक्टर अमनप्रीत तथा इंप्लांट के लिए कृष्ण सिंह एलएसएस दिल्ली का आभार व्यक्त किया। इससे पहले विर्क हॉस्पिटल के डॉ न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी द्वारा आसाम की गुड्डी देवी का ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन निशुल्क किया गया था।

राजीव मल्होत्रा ने कहा कि सोनू सूद की इस मुहिम में निफा हर संभव सहयोग करेगी। समाजसेवी प्रवेश गाबा ने मुहिम चलाने के लिए सोनू सोद तथा उसमें साथ देने के लिए विर्क अस्पताल का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.