April 19, 2024

एसजीपीसी वरिष्ठ उपप्रधान रघुजीत सिंह विर्क को स्मृति चिह्न भेंट करते कमेटी के पदाधिकारी।

श्री दरबार साहिब अमृतसर में सेवा करने के लिए लंगर सामग्री लेकर एक जत्था करनाल से रवाना होगा। इस जत्थे में जिला करनाल से कार सेवा वाले संत-महापुरुष विशेष रूप से शामिल होंगे। बता दें कि लंगर सेवा के लिए रवाना होने वाले इस जत्थे की अगुवाई शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री अमृतसर के वरिष्ठ उपप्रधान रघुजीत सिंह विर्क करेंगे।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए वरिष्ठ उपप्रधान रघुजीत सिंह विर्क ने कहा कि लंगर सेवा के लिए जिला करनाल और आसपास के क्षेत्र में प्रचार किया जा रहा है। इस प्रचार में एसजीपीसी मैंबर जत्थेदार भूपिंदर सिंह असंध उनका विशेष सहयोग कर रहे है। उन्होंने कहा कि अब तक करनाल शहर, निसिंग और तरावड़ी के गांवों में संगत से संपर्क किया गया है। इस अभियान के तहत संगत श्री दरबार साहिब में सेवा करने के लिए उत्साहित होकर सहयोग करने वायदा भी कर रही है।

विर्क ने बताया कि हरियाणा के अलग-अलग जिलों से हर साल मार्च और अप्रैल महीने में संगत का जत्था श्री दरबार साहिब अमृतसर में लंगर सेवा करने के लिए सामग्री लेकर पहुंचता है। इसी कड़ी में करनाल क्षेत्र की संगत 2 अप्रैल को अमृतसर पहुंचेगी। इस दौरान गुरु घर में सेवा करने के लिए सहयोग करने का प्रस्ताव लेकर विर्क हाऊस पहुंचे गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब लाखनमाजरा रोहतक की प्रबंधक कमेटी के पदाधिकायिों ने एसजीपीसी वरिष्ठ उपप्रधान को स्मृति चिहन भेंट किया।

वरिष्ठ उपप्रधान को स्मृति चिह्न भेंट करने वालों में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान अत्तर सिंह, मैंबर अमरजीत सिंह, गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर दलजीत सिंह व वरिजंदर सिंह सहित अन्य मौजूद रहे। इस मौके पर एसजीपीसी मैंबर जत्थेदार भूपिंदर सिंह असंध, सिख मिशन हरियाणा प्रभारी मंगप्रीत सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.