April 18, 2024

मानवता के कष्ट निवारने वाले श्री बाला जी महाराज की महिमा का गुणगान करने के लिए श्री श्याम परिवार की ओर से गोल्टन मोमेंटस में भजन संध्या का आयोजन किया गया। शहर के साथ-साथ आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु श्री बाला जी महाराज का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। देश के अलग-अलग राज्यों से सुप्रसिद्ध कलाकारों ने भावपूर्ण अंदाज में भजन गाकर श्रद्धालुओं को भाव विभोर किया। नियमित ईश्वर की आराधना करने का संदेश दिया गया।

कोलकाता से राज पारीख, दिल्ली से सुनील सरगम और गोपाल भारद्वाज ने काली कमली वाला मेरा यार है, आया मेला मेरे शाम का गाकर माहौल को भक्तिमय कर दिया। महिलाओं और युवाओं ने नाच गाकर श्री बाला जी महाराज को मनाया। उल्लेखनीय है कि श्री श्याम परिवार की ओर से यह विशाल और भव्य आयोजन श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। दरबार मन मोहने वाला है। इस मौके पर रामदास जी महाराज और मानव सेवा संघ के संचालक स्वामी प्रेममूर्ति आर्शीवचन देने के लिए पहुंचे।

रामदास जी महाराज ने कहा कि ईश्वर की साधना से व्यक्ति का जीवन सार्थक हो जाता है। जो मनुष्य जीवन हमें मिला है वह बहुत मूल्यवान है। अपने समय का सदुपयोग करें। नियम से ईश्वर की पूजा अर्चना करें। स्वामी प्रेममूर्ति ने कहा कि मानवता की सेवा सबसे बड़ी सेवा है। नर सेवा से नारायण खुश होते हैं। श्री श्याम परिवार की ओर से भजन संध्या में पहुंचे हजारों लोगों के लिए भंडारे की व्यवस्था भी की गई। प्रमुख श्री श्याम सेवक सुनील गुप्ता और प्रबंध निर्देशक प्रवीन गोयल ने सभी सदस्यों सहित श्रद्धालुओं का अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.