April 24, 2024

डीसी क्लासिज के छात्र और वर्तमान में शिक्षक रहे शहजाद अहमद ने बिहार पब्लिक सर्वीस कमीशन की परीक्षा में 58वां रैंक हासिल किया है। रविवार को डीसी क्लासिज की और से शहजाद अहमद का अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर डीसी क्लासिज के निदेशक दिनेश चोपड़ा ने शहजाद अहमद का फूल मालाओ से स्वागत किया और उन्हे बधाई दी। बच्चों को सम्बोधित करते हुए शहजाद अहमद ने कहा कि  यदि पूरी मेहनत व निष्ठा से पढ़ाई की जाए तो आईएएस बनने की राह मुश्किल नहीं है।

उन्होंने कहा कि दिन में केवल आठ से 10 घंटे की पढ़ाई कर आईएस बन सकते हैं।  डीसी क्लासिज को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि अब छोटे शहरों में भी आईएस बनने का सपना साकार हो सकता है। उन्होनें विद्यार्थियों को एकाग्रचित होकर पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया।

वही डीसी क्लासिज के निदेशक दिनेश चोपड़ा ने कहा कि डीसी क्लासिज के लिए यह गर्व की बात है कि उनके संस्थान के शिक्षक आज आईएएस नियुक्त हुए है और उन्हे बिहार का कैडर मिला है।  दिनेश चोपड़ा ने कहा कि अब छोटे शहरों से भी आईएस और आईपीएस बन रहे है।

उन्होंने कहा कि अब बड़े शहरों की तर्ज पर करनाल में आईएस और आईपीएस बनने की तैयारी विद्यार्थी डीसी क्लासिज में कर सकते हैं। इस मौके पर जी रबानी,मीनू चौपड़ा और पवन पबाना ने भी शहजाद अहमद को बधाई दी। गौरतलब है कि शहजाद अहमद पिछले 2 सालो से डीसी क्लासिज पर कौचिंग ले रहे थे और यही बच्चो को पढ़ा भी रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.