April 19, 2024

11 मई 2018: आज करनाल की मेयर रेनू बाला गुप्ता ने 266 , मुग़ल कैनाल करनाल में (गीता ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटयूशनस, पानीपत) के करनाल ऑफिस का उदघाटन किया। इस अवसर के दौरान गीता ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटयूशनस, पानीपत के वाईस चेयरमैन अंकुश बंसल ने स्मृति चिन्ह देकर समारोह की मुख्यातिथि मेयर रेनू बाला गुप्ता का स्वागत किया |इस अवसर पर बेटी बचाओ- बेटी पढाओ की ब्रेंड एम्बेसडर मीनाक्षी भी मौजूद रही।

मेयर रेनू बाला गुप्ता ने इस अवसर पर करनाल ऑफिस के लिए शुभकामनाये। गीता इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डा. मनोज अरोड़ा ने गीता ग्रुप के बारे मैं जानकारी देते हुए बताया की गीता ग्रुप आज उत्तर भारत में सबसे अच्छे शिक्षण संस्थानों में से एक है तथा पिछले 25 वर्षो से शिक्षा के क्षेत्र में देश और समाज की सेवा कर रहा है।

गत कुछ वर्षों से अनेक पुरस्कारों द्वारा सम्मानित किया है जिसमे से प्रमुख अवार्ड गीता ग्रुप की उत्कर्ष शिक्षा व् बढ़िया प्लेसमेंट के क्षेत्र में मिले है। आज गीता ग्रुप में पांच देशों अफगानिस्तान, भूटान , नेपाल आदि एवं भारत के 17 राज्यों के छात्र पढ़ रहे हैं उन्होंने बताया कि गीता ग्रुप में विद्यार्थियों का प्लेसमेंट रिकॉर्ड हमेशा से ही शत प्रतिशत रहा है ।

गीता इंजीनियरिंग कॉलेज की डीन डा. प्रेरणा डावर व् डा. अंजू बाला ने बताया की गीता इंजीनियरिंग कॉलेज उत्तर भारत में एकमात्र ऐसा इंजीनियरिंग कॉलेज है जिसे NAAC से मान्यता मिली है।

गीता ग्रुप की छात्र छाया में छात्रों को इंजीनियरिंग, पॉलिटेक्निक, मैनेजमेंट, वकालत एवं होटल मैनेजमेंट की शिक्षा दी जाती है। गीता ग्रुप के छात्रों ने दुनिया भर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है गत वर्षों में कॉलेज के मैकेनिकल विभाग के छात्रों ने आई आई टी डेल्ही में प्रतियोगिता एवं एक लाख रूपए का नगद पुरस्कार जीता।

उन्होंने बताया की कॉलेज में छात्रों को पढ़ाने के लिए अच्छे शिक्षक उपलब्ध है , करनाल के छात्रों के लिए बस की सुविधा भी उपलब्ध है, इसके अतिरिक्त कॉलेज बच्चों की प्लेसमेंट के लिए कटिबद्ध है। इस अवसर पर डा. मनोज अरोड़ा, डा. डावर, डा. अंजू बाला, विनीत सलूजा, प्रवीन, भूपेंदर, दीपक जुनेजा , भावना व् अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.