March 29, 2024

 

कुमारी शैलजा ने महिला शक्ति एप लांच किया जाट धर्मशाला में हुए सम्मेलन में उमड़ी महिलाओं की भीड़ महिलाओं ने हाथ उठाकर दिया कांगे्रस का साथ देने का भरोसा करनाल। राज्य सभा सांसद व अखिल भारतीय कांग्रेस कार्य समिति की सदस्य कुमारी शैलजा ने शनिवार को जाट धर्मशाला में कांग्रेस का महिला शक्ति एप लांच किया।

जाट धर्मशाला में इस विशाल कार्यक्रम का आयोजन ग्रामीण महिला जिला अध्यक्ष निशा और प्रदेश उपाध्यक्ष सुधा भारद्वाज की ओर से किया गया था। सैकड़ों की संख्या में पहुंची महिलाओं ने कुमारी शैलजा का भव्य अभिनंदन किया। कांग्रेस वर्करों ने बड़ी फूल माला डालकर कुमारी शैलजा को सीडब्लयू का सदस्य बनने की बधाई दी और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया।

कुमारी शैलजा ने अपने संबोधन में महिलाओं से कहा कि शक्ति एप से जुड़ कर राहुल गांधी से सीधा संवाद करें। देश में महिलाओं की सुरक्षा और उन्हें स्वावलंबी बनाने की दिशा में यह एप मील का पत्थर साबित होगा। कुमारी शैलजा ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अपने वादों पर खरी नहीं उतरी।

कोई वादा पूरा नहीं किया गया। देश-प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं रहीं। महिलाएं घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं। मां जब बेटी को घर से बाहर भेजती है और जब तक वापस घर नहीं आती मां सहमी रहती है। भाजपा ने देश और हरियाणा में दहशत का माहौल पैदा किया है। पत्रकारों से बातचीत में कुमारी शैलजा ने कहा कि पंचकुला में हुए बलात्कार के मामले को वह राज्य सभा में उठाएंगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने न तो महिलाओं को सुरक्षा दी और न ही विकास करवाया गया। इसलिए लोगों का विश्वास मोदी से उठ गया है। जनता कांगे्रस को सत्ता सौंपने के लिए तैयार बैठी है। महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने कहा कि महिलाएं एकजुट हो चुकी हैं और अपने साथ हुए धोखे तथा अन्याय का बदला भाजपा को सत्ता से बेदखल करके लेंगी।

इस मौके पर ग्रामीण महिला अध्यक्ष निशा ने कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान, प्रदेश महिला प्रभारी अनुपमा रावत और अन्य वरिष्ठ नेत्रियों का अभिनंदन किया। निशा ने कहा कि गांव-गांव जाकर महिलाओं को शक्ति एप से जोड़ा जाएगा। राहुल गांधी के नेतृत्व में ही देश की महिलाएं सुरक्षित रह सकती हैं। कार्यक्रम की खास बात यह रही कि महिलाओं ने हाथ उठाकर कुमारी शैलजा का समर्थन किया और पूरा साथ देने का वादा किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चित्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता महिला कांग्रेस बिमला सरोहा, कमल मान, सुधा भारद्वाज, ग्रामीण जिलाध्यक्ष निशा देवी, रंजीता मेहता, संतोष तेजान, सुषमा नागपाल, सेवा देवी, संतोष कैरालिया, पूर्व विधायक रामकिशन गुर्जर, शमशेर सिंह गोगी,  ए.आई.सी.सी के सदस्य सुरेश गुप्ता मतलौड़ा, प्रदेश सचिव मुनीश परवेज राणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता जोगिन्द्र नली, संगठन सचिव राजकिरण सहगल, ललित बुटाना व
अरूण कुमार पंजाबी सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.