March 29, 2024

Live – देखें – Joylap Pre School Parent’s Day – करनाल के जॉयलेप प्री स्कूल में आज पेरन्ट्स डे अलग अंदाज में मनाया गया ,जहाँ छोटे छोटे बच्चों ने डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया वही पेरन्ट्स ने भी कई तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लिया ,देखें Live – Watch,Comment & Share

आज JoyLap : Cradle to Crayons प्ले स्कूल में पैरंट्स डे के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया ,इस अवसर पर बच्चों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए !

एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए माता पिता द्वारा बनाए गए कुछ वीडियोज भी दिखाए गए ! अभिभावकों के द्वारा नैचरल चीज़ों का उपयोग करके एक कार्ड मेकिंग कंपीटिशन का आयोजन भी किया गया जिसमें सभी पेरंट्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया !

वही स्कूल की संचालिका ममता बंसल का पर्यावरण प्रेम आज के इस अवसर पर भी ख़ूब नज़र आया ,उन्होंने सभी अभिभावकों से अपने बच्चों कि क्षमता और क़ाबिलीयत को पहचानने की अपील की !

उनका मानना है कि बच्चों के मानसिक ,सामाजिक ,आध्यात्मिक ,शारीरिक और बौद्धिक विकास के लिए पेरेंट्स और स्कूल को मिलकर चलना चाहिए ! वही इस अवसर par OPS जैवेल्स नेहरू पैलेस के मैनेजिंग डाइरेक्टर विकास बंसल भी उपस्थित रहे !

मदर्स डे के उपलक्ष्य में आयोजित भाव व्यक्ति प्रतियोगिता में विभिन्न माताओं को उन्होंने पुरस्कृत भी किया ! वही Joylap स्कूल की इंचार्ज श्रीमती मृदुला सूद ने सभी अभिभावकों को अपने बच्चों के विकास को लेकर अनेक सुझाव व्यक्त किए और अपनी दिनचर्या और मोबाईल के बढ़ते प्रयोग को नियंत्रित करने का आग्रह भी किया !

आयोजन के अंत में बच्चों के पेरेंट्स को स्कूल में खींची गई फैमिली फ़ोटो भेंट के रूप में प्रस्तुत की गई !

इस आयोजन की सभी अभिभावकों ने काफ़ी प्रशंसा की और भविष्य में बच्चों के सही विकास के लिए उन्हें gadgets से दूर कर पर्यावरण से जोड़ने के लिए आवश्यक क़दम उठाने का आश्वासन दिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.