April 20, 2024

जे सी आई करनाल सिटी की तरफ से आज थोड़ा दाना थोड़ा पानी अभियान की शुरुआत की गयी। इसी अभियान तहत आज सभी सदस्य एन डी आर आई गेट के बाहर एकत्रिति होकर सुबह सुबह सैर करने वाले आम वयक्तियो को पक्षियों के पीने के लिए कसोरे एवं खाने के लिए दाना भी वितरित किया गया आज का यह कार्यक्रम जे सी आई सिटी के प्रधान राजेश गुप्ता एवं उनकी टीम द्वारा किया गया।

प्रधान राजेश गुप्ता जी ने करनाल के सभी निवासियों से आह्वान किया है वे गर्मियों के मौसम में हर व्यक्ति को पानी की जरुरत होती है और जो पक्षी हमारे वातावरण में घूम रहे है उनको गर्मी से बचाने के लिए हम सब को अपने घरो की छतो पर पानी की व्यवस्था करनी चाइये। ताकि कोई भी पक्षी बिना पानी के वंचित न रहे। इसी के तहत आज करनाल जे सी आई सिटी के द्वारा 100 से अधिक कसोरे एवं दाना वितरित किया गया।

उपप्रधान विकास कथूरिया जी ने बतया की यह अभियान थोड़ा दाना थोड़ा पानी हर वर्ष की भाँती इस साल भी किया जा रहा है। और यह अभियान कई दिनों तक चलाया जायेगा। उनोहने करनाल की जनता से आह्वान किया की हम सभी को भूखे प्यासे पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करनी चाहिए।

आज के कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर धर्मेंदर आहूजा , एवं विकास कथूरिया जी रहे। आज के इस मौके पर अनुज गुप्ता ,विकास गोयल , ऐ पी एस चोपड़ा , शाम सूंदर , अशोक सिंगला , संजीव गुप्ता , तरुण कपूर , परवीन खोखर , पंकज अग्रवाल , अनिल गुप्ता ,सुशिल बिंदल , गणेश गर्ग , वरुण गुप्ता , विमल गोयल , हरीश गोयल , आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.