April 23, 2024
सीएम सिटी करनाल में अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, सैक्टर 12 में वादा निभाओ रैली के माध्यम से सरकार के खिलाफ किया जोरदार विरोध ,हजारों की तादात में प्रदेश भर से अतिथि अध्यापक पहुंचे रैली में ! देखें लाईव वीडियो  – 
 

जेबीटी टीचरों के धरने प्रदर्शन के बाद आज करनाल के सेक्टर 12 में अतिथि अध्यापको ने प्रदेश स्तर की एक बड़ी रैली कर सरकार के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है ,अतिथि अध्यापको ने कहा की बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था की हमारी सरकार बनते ही अतिथि अध्यापको को किया जाएगा पक्का, तीन साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने नही दिया हमारी तरफ कोई ध्यान, इसीलिए आज रैली के माध्यम से उनका वादा याद दिला रहे है अगर जल्द ही हमारी मांग को पूरा नही किया गया तो आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन करेंगे !

एक बार फिर से प्रदेश के अतिथि अध्यापको ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल कर अपनी आवाज बुलंद कर दी है, सीएम सिटी करनाल में आज प्रदेश भर से आए अतिथि अध्यापको की तरफ से सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए वादा निभाओ रैली का आयोजन किया गया ! सेक्टर 12 सुपर मॉल के पास वादा निभाओ रैली का आयोजन किया गया था जिसमे प्रदेश हर से हजारो की तादात में अतिथि अध्यापक पहुंचे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ! अतिथि अध्यापकों का कहना है की सरकार ने सत्ता में आने से पहले हमसे वादा किया था हमारी सरकार आते ही हम पहली कलम से सभी अतिथि अध्यापको को पक्का कर देंगे लेकिन आज सरकार के तीन साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने हमारी तरफ कोई ध्यान नही दिया आज सरकार अपने वादे से मुकर रही है और हम अतिथि अध्यापको को जान बूझकर कर तंग किया जा रहा है ! हम सरकार को चेतना चाहते है अगर सरकार हमारी मांग पूरी नही करती तो हम आने वाले समय में सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन कर सकते है ! राजिंदर शर्मा शास्त्री प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ व प्रदेश अध्यक्ष शशि बाला ने दी मिडिया को जानकारी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.