April 20, 2024
 ग्रीन लैंड पब्लिक स्कूल के भवय  प्रांगण में  आज  वार्षिक उत्सव  बड़ी धूम धाम से मनाया गया।विद्यालय जीवन में वार्षिक उत्सव का विशेष महत्व होता है। इसका उद्देशय विद्यार्थियों में आतम संयम , विद्यालय की प्रगति में सहयोग देना है।  इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के चेयरमैन सर श्री विजयपाल जी ने शिरकत की व् विद्यालय के प्रधानाचार्या डॉ निशा गुप्ता जी ने कार्यक्रम को शोभायमान किया।
सर्व प्रथम  बच्चो ने चेयरमैन सर एवं गणमान्य अतिथियों को तिलक लगाकर गणेश वंदना से हार्दिक अभिनन्दन किया।  तत्पश्चात डॉ निशा गुप्ता जी ने गणमान्य अतिथियों व् अभिभावकों का सुस्वागत किया।
              रंगारंग कार्यक्रम में जिंगल बेल्ल , गणेश वंदना , पापा मै छोटी से बड़ी हो गयी , बेटी बचाओ , राजस्थानी नृत्य , बाहुबली , भांगड़ा  आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए।  भंगड़े ने तो मानो समां बांधकर अभिभावको को थिरकने पर मजबूर कर दिया।  विद्यालय के सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थियों को पारितोषिक प्रदान किये गए।  विद्यालय के चेयरमैन सर ने कहा मुझे बच्चो के बीच उपस्तिथ होने में अंत्यंत हरह हो रहा है।
ये बच्चे उन सुकुमार पोधो की तरह है जो आगे चल कर एक विशाल वृक्ष का रूप धारण कर देश के कर्णधार होंगे।  मुख्य अतिथि के शब्दों के बाद प्रधानाचार्या डॉ निशा गुप्ता जी ने चेयरमैन सर के प्रति और आमंत्रित समुदाय के प्रति आभार प्रगट किया।  विद्यालय की वार्षिक गतिविधियों एवं उपलब्धियों से अवगत करवाया।  उपस्थित जनसमूह को क्रिसमस ाव नववर्ष की हार्दिक बधाई देते हुए कार्यक्रम का समापन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.