March 29, 2024

भगत सिंह के अपमान से गुस्साई शहीद भगत सिंह ब्रिगेड जिला सचिवालय के बाहर फूंका प्रो. ताजुदीन का पुतला
करनाल। शहीद ए आजम भगत सिंह के अपमान से गुुस्साए शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के सदस्यों ने रोष प्रदर्शन किया। जिला सचिवालय के बाहर जम्मू विश्वविद्यालय के राजनीति विज्ञान विभाग के प्रोफेसर मोहम्मद ताजुदीन का पुतला फूंका गया। मोहम्मद ताजुदीन ने शहीद भगत सिंह के प्रति गलत शब्दों का प्रयोग कर उन्हें अपमानित करने काम किया था।

ब्रिगेड के जिला प्रभारी बब्लू संधू ने कहा कि देश की आजादी में शहीद ए आजम भगत सिंह का सबसे बड़ा योगदान था। भगत सिंह हर वर्ग के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं। ऐसे महान व्यक्ति के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करना सहन नहीं किया जाएगा। मोहम्मद ताजुदीन ने शांति भंग करने का प्रयास किया है। जिला सचिवालय में तहसीलदार को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर मोहम्मद ताजुदीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

ताजुदीन को विश्वविद्यालय से बाहर किया जाए और उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज हो। सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर ब्रिगेड के डीएवी कालेज के प्रधान अमन सिंह देसवाल, खालसा कालेज प्रधान मंदीप सिंह संधू, अमरजीत पूनिया, अंकित संधू, रोबिन संधू, आकाश, लवकेश, बृजेश संधू, रोहित संधू, सुमित संधू, अंकित संधू, अमन शर्मा, विशाल शामगढ़, सतीश कांबोज, विजय अरोड़ा, शम्मी कालरम, श्रीपाल हवाल, राकेश लोहान, साहिल कल्याण, राकेश मेहरा, मनोज कांबोज, रजत, पीयूष, शिव सहित बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.