March 29, 2024

सैक्टर-29 अल्फा इंटरनैशनल सिटी के जैम्स इंटरनैशनल स्कूल ने आज लोगों को गर्मी से निजात दिलाने के लिए ‘बीट द हीट’ कार्यक्रम का आयोजन शहर के विभिन्न स्थानों पर किया। इसके अंतर्गत लोगों को स्कूल की तरफ से निशुल्क पानी के कैम्पर बांटे गये।

नगर के लघु सचिवालय, राष्ट्रीय डेरी अनुसंधान संस्थान, नगर निगम, सैक्टर-13 मार्किट, नेहरु पैलेस मार्किट में स्कूल की प्रिंसीपल डॉ. वंदना गुप्ता, प्रियंका आजाद कठपाल, दुष्यंत सिन्हा, नेहा मलिक, ईशा सिंह, अजय सहित स्कूल के सदस्यों ने जरुरतमंद लोगों को पानी के कैम्परों का निशुल्क वितरण किया। नगर निगम के वरिष्ठ डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग ने भी कार्यक्रम में सहभागिता करके आयोजकों का हौसला बढ़ाया।

जैम्स इंटरनैशनल स्कूल की प्रिंसीपल डा. वंदना गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत जरुरतमंद लोगों को कैम्पर बांटना उनको गर्मी से छुटकारा दिलाना है। स्कूल सामाजिक कार्यों में पहले भी सहभागिता कर रहा है।

स्कूल के सदस्य व विद्यार्थी इससे पूर्व भी सामाजिक कार्यों में अपना योगदान दे चुके हैं और राहगिरी में शामिल होकर भी लोगों को जागरुक करते रहे हैं। भविष्य में भी जैम्स इंटरनैशनल स्कूल अपनी सामाजिक जिम्मेवारी का निर्वाह करता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.