April 26, 2024

करनाल में आल इंडिया वैश फेडरेशन की महिला सदस्यों ने बेथनी सिस्टर्स के साथ मिलकर जरुरतमंद बच्चों के साथ मनाया नव वर्ष 2018 अलग ही अंदाज में ! बच्चों में खाने पीने की चीजें ,स्कूल बैग व जूते बांटकर व उनके साथ जमकर डांस कर मनाया महिलाओं ने नया साल ! देखें करनाल ब्रेकिंग न्यूज पर पूरा लाईव वीडियो ओर ज्यादा से ज्यादा करें शेयर आज के इस कार्यक्रम में प्रधान आशा गोयल ने बताया की इस बार ऐ आई वी ऍफ़ के सभी सदस्यों ने नव वर्ष नए तरीके से मनाने का निर्णय लिया ! उसी के सवरूप आज हम सबने मंगलपुर में बेथनी सिस्टर्स जो स्लम एवं बस्तियों में जाकर गरीब बच्चों को शिक्षा दे रही है

उन सब बच्चो को जरुरत का सामान वितरित किया ,करनाल में बेथनी सिस्टर अर्पण प्रोविंस सोशल कोर्डिनेटर के अंतर्गत चलाये जा रहे इवनिंग क्लासेज में बच्चो को संस्कृति गतिविधिया एवं शिक्षा आदि दी जा रही है, ताकि वो समाज में अपनी पहचान बना सके ! इन सब सामाजिक कार्यो में सिस्टर मल्लाया ,सिस्टर ग्रेसी,सिस्टर सबीना ,सिस्टर अमृता द्वारा अपनी पूरी सेवाएं दी जाती है !

आज के कार्यक्रम में वार्ड 2 से स्थानीय पार्षद बलविंदर सिंह भी बच्चो के बीच में रहे,वही बच्चो ने वेलकम सांग पर नृत्य कर आये हुए सभी अतिथियों एवं ऐ आई वी ऍफ़ की महिला सदस्यों का स्वागत भी किया ! वही इन महिलाओं के इस काबिले तारीफ प्रयास की हर कोई तारीफ करता नजर आया वही करनाल ब्रेकिंग न्यूज ने इस कार्यकर्म को बड़े ही अच्छे तरीके से पूरा कवर भी किया !

मीडिया से बातचीत में दीपिका जैन पूजा गुप्ता व अन्य महिला सदस्यों ने बताया की आज इन सब बच्चो के बीच आकर हमे बहुत ही ख़ुशी महसूस हो रही है और हम सब करनाल वासियो से भी ये ही अपील करते है की वे भी अपने नव वर्ष की शुरुवात व अन्य किसी भी त्योहार ऐसे जरुरत मंद बच्चो के साथ मिल कर मनाये ! वही इस कार्यक्रम में AIVF की अन्य महिला सदस्य शशि बंसल, रूचि, रेखा ,आशा बंसल ,नीतू गर्ग ,नीरू , राखी ,अंजू ,कविता ,नीतू ,साक्षी, नीरू ,सक्षम, प्रीति आदि भी मौजूद रही !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.