April 26, 2024

अग्रवाल सभा सेक्टर-7 द्वारा 14वें सामाजिक  मिलन समारोह के उपलक्ष में ‘‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कवि सम्मेलन के रुप में कर्णश्वर महादेव मन्दिर के पवित्र प्रागंण में आयोजित की गई। इस कवि सम्मेलन में भारत के सुप्रसिद्ध कवि स. प्रताप सिंह फौजदार, सुदीप भौला, सुनील सहिल एवं अनिल अग्रवंशी ने अपनी वीररस कविताओं से कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया।

इस कार्यक्रम में श्री कृष्ण कुमार गोयल प्रमुख सेवक श्री श्याम परिवार करनाल मुख्यअतिथि के रुप में उपस्थित रहे। श्री आदित्य बंसल एवं डॉ. राजीव गुप्ता बतौर अति विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलन एवं महाराजा अग्रसैन जी को पुष्पाजंलि अर्पित कर किया गया। सभा के अध्यक्ष श्री हरीश अग्रवाल जी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का स्वागत किया। मंच संचालन श्री नीरज अग्रवाल जी ने किया। सभा की ओर से सभी कवियों, मुख्य अतिथि एवं अति विशिष्ट अतिथि को महाराजा अग्रसैन जी का स्वरुप दे कर के सम्मानित किया गया

इस कार्यक्रम में करनाल शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं समाज के प्रतिशिष्ठत व्यक्ति शामिल हुए। इस कार्यक्रम में बच्चों के लिए कलाकृति बनाने की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अग्रवाल सभा के महिला विंग की विशेष भुमिका रही।

6 से 10 वर्ष की आयु के वर्ग में खुशी मित्तल, कनिक्ष मित्तल और अंशुमन विजेता रहे तथा 11 से 16 वर्ष की आयु के वर्ग में अक्षरा, समायरा, शौर्या अग्रवाल विजेता रहे। कार्यक्रम की समाप्ति पर रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया।  इस कार्यक्रम के परियोजना निदेशक मनोज अग्रवाल, डा. सोरभ गुप्ता एवं विशाल गोयल रहे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से अमित गर्ग, गौरव गोयल, संदीप गोयल, जगमाल गुप्ता, कुलभुषण गोयल, सतपाल सिंगला, हेम राज मित्तल,  विनोद गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, सतबीर मित्तल, योगेश गोयल, रजनीश सिंगला, नरेश बंसल, महिन्द्र गर्ग, बिजेन्द्र सिंगला, संजीव गर्ग,  भुषण गोयल व समस्त सभा कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.