March 28, 2024

करनाल पुलिस से 06 कर्मठ और निष्ठावान कर्मचारी….. उप-निरीक्षक धर्मबीर सिंह, उप-निरीक्षक श्रीपाल, उप-निरीक्षक करतार सिंह, उप-निरीक्षक कृष्ण कुमार, मुख्य सिपाही बृज भूषण और कुक हरबिलास अपना-अपना सेवाकाल पुरा करने के पष्चात पुलिस विभाग से सेवानिवृत हुए। जिनके सम्मान में कैथल रोड़ करनाल पर स्थित नई पुलिस लाईन करनाल के सभागार में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इन कर्मचारीयों ने बड़े लंबे समय तक अपनी बेहतरीन सेवाएं पुलिस विभाग को दी हैं।

विदाई समारोह के दौरान इन कर्मचारीयों ने अपने-अपने अनुभव सांझा कर, वहां पर उपस्थित सभी कर्मचारीयों का पथ-प्रदर्षन किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुषी है कि विभाग में उन्होंने बहुत ही बढ़ीया तरीके से अपना सेवाकाल पुरा किया और अब इसके बाद वे अपना पुरा समय अपने परिवार के साथ बिता सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें उन साथीयों से अलग होने का दुख भी है, जिनके साथ उन्होंने कार्यकाल के दौरान अधिकतम समय व्यतित किया है ।

इस अवसर पर उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय करनाल विरेन्द्र सिंह ने सेवानिवृत होने वाले कर्मचारीयों को कहा कि हम सभी भगवान से आपकी लंबी उम्र और आपके अच्छे स्वस्थय के लिए कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं बल्कि पुरा यकीन है कि यदि भविष्य में इस विभाग को कभी आपके अनुभव और सेवाओं की आवष्यकता पड़ी तो आप उसके लिए सदैव तत्पर रहेगें। इसके साथ ही भविष्य में यदि आपको कभी इस विभाग की सहायता की आवष्यकता पड़ी, तो आप लोगों की सहायता करना इस विभाग के लिए बड़े सौभाग्य की बात होगी।

इसके पष्चात विरेन्द्र सिंह व उप-पुलिस अधीक्षक करनाल जगदीप सिंह ने सेवानिवृत होने वाले कर्मचारीयों को फुल मालाएं पहनाकर व उपहार भेंट करके सम्मानित किया और एक बार फिर उनके उज्जवल भविष्य एंव अच्छे स्वास्थय के लिए कामना की। इसके साथ ही इस मौके पर भलाईषाखा के इन्चार्ज निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, निरीक्षक रमेष डांगी, रीडर एस.पी. उप-निरीक्षक सुषील कुमार, जिला करनाल के सिक्योरिटी इन्चार्ज उप-निरीक्षक राजबीर सिंह, उप-निरीक्षक सुरेष पुनिया, षिकायत शाखा के इन्चार्ज ए.एस.आई. ऋषिपाल, आई.टी. सेल इन्चार्ज रणबीर सिंह, साईबर सेल से ए.एस.आई. कर्मबीर सिंह व ए.एस.आई. दीपक कुमार और पुलिस प्रवक्ता अनिल कुमार उपस्थित रहे, इन सभी कर्मचारीयों ने भी सेवानिवृत होने वाले कर्मचारीयों को फुल मालाएं पहनाकर व मुबारक और शुभकामनाएं देकर विदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.