बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया श्री श्याम वंदना महोत्सव हजारों श्रद्धालुओं ने उत्सव में पहुंचकर किया श्री श्याम का दीदार

0
Advertisement

श्री श्याम परिवार की ओर से हर्षोल्लास से मनाया गया श्री श्याम वंदना महोत्सव हजारों श्रद्धालुओं ने उत्सव में पहुंचकर किया श्री श्याम का दीदार संतों महात्माओं ने प्रवचन देकर श्रद्धालुओं को किया निहाल करनाल। संत महात्माओं के सानिध्य में श्री श्याम परिवार की ओर से श्री
श्याम वंदना महोत्सव गोल्डन मोमेंटस में धूमधाम से मनाया गया।

विख्यात गायकों ने जहां भजनों से माहौल को श्याममय कर दिया, वहीं संतों ने अपने प्रवचनों के माध्यम से श्रद्धालुओं को मनुष्य जीवन का महत्व बताया और अपना हर कर्म परमात्मा को समर्पित करते हुए करने के लिए मार्गदर्शन किया। दूर दराज के जिलों से भी हजारों लोग श्री श्याम का दीदार करने के लिए पहुंचे।

Advertisement


आशीर्वाद लेने के लिए लंबी कतारें लगी रहीं। गायक पप्पू शर्मा ने जब से नाम लिया है तेरा श्याम दिन फिर गए मेरे., हारे का सहारा श्याम बाबा, तू झाड़ा खा ले मोर छड़ी का किस्मत खुल जाए तेरी गाकर श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया। कोलकाता से आए संजू शर्मा और पटियाला के विशाल शैली ने भी श्याम नाम की खूब धूम मचाई।

इस मौके पर प्रमुख श्री श्याम सेवक सुनील गुप्ता और प्रबंध निर्देशक प्रवीन गोयल ने श्री श्याम परिवार की ओर से संतों और गायकों को स्मृति चिह्न भेंट कर उनका अभिनंदन किया। भंडारा लगाकर प्रसाद का वितरण किया गया। संतों ने प्रवचनों से किया निहाल श्री श्याम वंदना महोत्सव में स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज, बाबी बंसी वाले, स्वामी मुक्तानंद जी महाराज, पीयूष मुनि जी महाराज व स्वमाी प्रेममूर्ति ने श्रद्धालुओं को आर्शीवचन दिए।

अपने संदेश में संतों ने कहा कि मनुष्य जीवन का सदुपयोग करें। ईश्वर की प्राप्ति करने की संतों की शरण में जाएं। अपना हर कार्य ईश्वर को साक्षी मान कर करें। माता पिता और गुरुजनों का आदर करें। संतों ने नव सम्वत की शुभकामनाएं दी और श्रद्धालुओं से आह्वान किया कि जीवन में हमेशा अच्छे कर्म करने का प्रयास करें।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.