करनाल में कोरोना लोकडाउन व शादियां न होने व काम काज न चलने की वजह से लेंहगा चुन्नी के एक दुकानदार ने लगाई फांसी

0
Advertisement


Live – देखें – दुःखद समाचार – करनाल में कोरोना लोकडाउन व शादियां न होने व काम काज न चलने की वजह से लेंहगा चुन्नी के एक दुकानदार ने लगाई फांसी ,देखें Live – Share Video

करनाल के सेक्टर – 13 में एक घर में दुकानदार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दुकानदार लॉक डाउन की वजह से काम ना चलने के कारण मानसिक रूप से परेशान था। आत्महत्या के बाद परिवार के लोगों ने मृतक का नेत्रदान किया है।

Advertisement


ये थे 43 साल के शैलेंद्र राजपाल , जिनकी करनाल के कर्ण गेट पर लहंगे – सूट की दुकान थी। लॉक डाउन में शादियां हो नहीं रही थी, काम धंधा बन्द था जिसके चलते वो कई समय से परेशान चल रहे थे। कल रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

शैलेंद्र के 2 बेटे हैं जिन्होंने पिता की मौत के बाद एक नेक काम किया, अपने पिता की आंखों को दान कर दिया। अपना आशियाना सामाजिक संस्था के माध्यम से मृतक के परिजनों ने माधव नेत्र बैंक को उनकी आंखें दान की , जिससे उनके मरने के बाद भी 2 लोग उनकी आंखों से देख पाएंगे।

बहराल लॉक डाउन के चलते लोगों को काफी परेशानी तो हुई क्योंकि लोगों के काम काज पर प्रभाव पड़ा है। ऐसे में कुछ लोग सुसाइड जैसा कदम उठा रहे हैं लेकिन जब भी इंसान को मानसिक परेशानी होती है तो उसके बारे में घर के लोगों या फिर रिश्तेदारों से बात करनी चाहिए ताकि परेशानी का समाधान हो सके।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.