April 24, 2024

करनाल दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर – सात ने शबद गायन ट्रॉफी पर किया कब्जा । अंतर विद्यालय शबद गायन प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार जीतने और विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर श्रीमती नीना रॉय सिंह और प्रधानाचार्या श्रीमती शालिनी नारंग ने विजेता टीम के सदस्यों निहारिका, माधव, वंशिका, प्रांजल, प्राथना, पूर्वा,तथा तनवीर का स्वागत किया ।

विद्यालय की शबद गायन टीम ने इस वर्ष 11 स्कूलों की सात टीमों को पछाड़ते हुए प्रथम स्थान अर्जित किया । यह प्रतियोगिता एस बी एस सीनियर सेकेंडरी स्कूल करनाल में आयोजित हुई थी । बलवंत सिंह बुटालिया की स्मृति में आयोजित इस शबद गायन रनिंग ट्रॉफी का आगाज किया गया था,जिसे दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर 7 के विद्यार्थियों ने अपनी कड़ी मेहनत और परिश्रम के बल पर प्रथम पुरस्कार के रूप में अर्जित किया ।

विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर श्रीमती नीना रॉय सिंह ने विद्यार्थियों की इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसी प्रकार निरंतर विजय प्राप्ति की ओर आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया, उन्होंने म्यूजिक टीचर उपमा राजपाल को भी उनकी सफलता पर बधाई दी ।

प्रधानाचार्या श्रीमती शालिनी नारंग ने भी विद्यार्थियों की इस सफलता पर उन्हें आशीर्वाद देते हुए भावी जीवन में इसी प्रकार आगे बढ़ने का प्रेरणा दी । उन्होंने म्यूजिक टीचर उपमा राजपाल को इसी प्रकार विद्यार्थियों को दिशा देते रहने की शुभकामनाएं दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.