April 24, 2024

हरियाणा फोटोग्राफर एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए आज एक विशेष बैठक का आयोजन कुरुक्षेत्र में किया गया। हरियाणा प्रदेश की कार्यकारिणी का चुनाव पिछले काफी समय से कोरोना महामारी के कारण लंबित था। आज प्रदेश के सभी पदाधिकारियों द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे सतपाल शर्मा को हरियाणा प्रदेश का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया। सतपाल शर्मा करनाल जिले में पिछले 30 सालों से अधिक से कार्य कर रहे है।

उनकी साफ़ छवि एवं बढ़िया कार्यशैली को देखते हुए एक मत से सभी सदस्यों ने आज उनके नाम को पारित किया। सतपाल शर्मा ने नयी जिम्मेदारी को स्वीकार करते हुए सभी प्रदेश के सदस्यों का धन्यवाद किया। वह इससे पहले भी प्रदेश में अपनी विभन्न पदों पर सेवाएं दे चुके है और वर्तमान में करनाल फोटोग्राफर एसोसिएशन के भी चैयरमेन रुप में भी अपनी सेवाएं दे रहे है। आज अपनी नयी टीम में राज कुमार वालिया को प्रदेश महासचिव के रूप में जिम्मेदारी है।

पुरे प्रदेश में सभी फोटोग्राफर भाइयो को साथ ले कर चलेंगे। अपने कार्यकाल में सभी का ध्यान रखा जायेगा।मेरी ये सोच है की प्रदेश के सभी भाई रात को कार्य करके घर आते है इसलिए सभी का एसोसिएशन की तरफ से जीवन बीमा करवाने की योजना भी बनाएंगे।

आज की बैठक में मुख्य रूप से सतीश कुमार , डी पी चावला , नरेंदर चौहान , जोगिन्दर शर्मा , सतीश छाबड़ा , भीम सिंह मालिक, पवन वर्मा , देव पूर्णिमा , जय नारयण , वीरभान बावा , संजय , मोहिंदर गुप्ता , मुकेश पांचाल , रविंदर कम्बोज एवं बलविंदर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.