सरकार किसानों पर दमन चक्र चलाने से बाज आए: तरलोचन

0
Advertisement



करनाल, 25 नवंबर, (): दिल्ली में केंद्र सरकार लाए गए किसान विरोधी तीन कानूनों का विरोध करने जा रहे जा रहे किसानों की हरियाणा पुलिस द्वारा क जा रही धर पकड़ और किसान नेताओं की गिरफ्तारी  को कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह ने संवैधानिक विरोधी बताया हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने तथा सरकार का विरोध करने का अधिकार संविधान ने हर एक को दिया हैं।

भाजपा सरकार को अपने भीउ़ वले कार्यक्रमों तथा अपनी रैलियों से कोरोना का खतरा नहीं नजर आता है। अब सरकार को किसानों के विरोध से कोरोना का खतरा नजर आने लगा हैं। उन्हेंने बताया कि सरकार ने अधोषित आपत काल लगा दिया हैं। सरकार महामारी नियंत्रण के कानूनों का उपोग अपने विरोधियों को प्रताडित करने के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के आंदोलन का समर्थन करती है।

Advertisement


उन्होंने कहा कि सरकार सबसे पहले तीन किसान विरोधी कानूनों को वापस ले उसके बाद किसानों से माफी मांगे। उन्हेांने कहा कि विरोध का असर बरौदा के उप चुनाव में दिख चुका हैं। किसान मजदूर और आम मतदाता भाजपा को सत्ता से बेदखल कर सरकारको सबक सिखाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि वह किसानों पर दमन करने से बाज आएं। जिन किसानों को गिरफ्तार किया है उनको जल्द से जल्द रिहा करें।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.