April 20, 2024

जिला परिषद सदस्य सचिन बुढऩपुर को कांग्रेस हाईकमान की ओर से यूथ कांग्रेस का प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है। उन्हें यह जिम्मेवारी यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने सौंपी। कांग्रेस की युवा इकाई में प्रदेश सचिव की जिम्मेवारी मिलने पर जिला परिषद सदस्य सचिन बुढऩपुर ने कांग्रेस हाईकमान के साथ-साथ कांग्रेस प्रमुख राहूल गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव, राष्ट्रीय महासचिव गोल्डी काम्बोज, राहूल राव, यूथ कांग्रेस के प्रभारी दीपक चोटिवाला, प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कांग्रेस के दिगगज नेताओं का आभार जताया।

नवनियुक्त यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं जिला परिषद सदस्य सचिन बुढऩपुर ने कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वह उस पर खरा उतरेंगे। मेहनत और ईमानदारी के साथ पद पर कार्य किया जाऐगा। यही नही कांग्रेस को ओर ज्यादा मजबूत करने के लिए अभियान चलाकर लोगों को कांग्रेस की नीतियों से अवग करवाया गया।

आपको बता दें कि युवा नेता सचिन बुढऩपुर कांग्रेस की मजबूती के लिए प्रयासरत हैं। वह एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ-साथ जिला परिषद सदस्य भी हैं। इस अवसर पर कमल, पंकज, सुमित, कुलदीप, यूनिस, सोनू, दलबीर, विरेंद्र, संजू, प्रिंस समेत कई कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.