एस पी करनाल ने सहायक उप-निरीक्षक की पदौन्नति पर स्टार लगाकर किया 2 पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित ,देखें पूरी खबर

0
Advertisement

आज पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा पुलिस कार्यालय में तैनात दो कर्मचारीयों सुरेश कुमार शिकायत शाखा और कर्मबीर सिंह इन्चार्ज साईबर सैल करनाल को सहायक उप-निरीक्षक की पदौन्नति पर स्टार लगाकर उन्हें सम्मानित किया।

आपको बता दे कि कर्मबीर सिंह बतौर सिपाही के पद पर 22.04.1994 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे।इनकी ज्यादातर सेवाएं साईबर सैल और आई.टी. सैल करनाल में रही हैं। इनके उत्कृष्ट कार्यों के कारण उच्च अधिकारीयों द्वारा 91 बार प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। 26, जनवरी 2013 के उपलक्ष पर मुख्य अतिथि द्वारा महिला सशक्तिकर्ण पर अच्छा कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया था।

Advertisement


अच्छी कार्य कुशलता के आधार पर अनुसंधान अधिकारीयों के साथ मिलकर कई पेचीदा मामलों को खुलासा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साथ ही सुरेश कुमार 08.10.1997 में पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे और अधिकतर समय पुलिस कार्यालय करनाल में रहा है। इनकी कार्यकुषलता के लिए उच्च अधिकारीयों द्वारा 45 बार प्रशसा पत्र देकर सम्मानित किया गया है। यह शांत और सहनशील व्यक्तित्व के धनी है।

पब्लिक के साथ स्नेहपूर्ण व्यवहार के कारण वर्ष 2012 से शिकायत शाखा पुलिस अधीक्षक कार्यालय करनाल में पब्लिक डिलिंग पर तैनात हैं।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.