यमुनानगर यूपी सीमा से बैरंग लौटे राहुल गांधी भाजपा सरकार पर बोला हमला

0
Advertisement

UP Se Vapisi Me Kya Kaha Rahul Gandhi Ne RSS Vichardhara Ke Khilaf Watch & Share – यमुनानगर यूपी सीमा से बैरंग लौटे राहुल गांधी ने वापिसी में करनाल जी टी रोड़ पर मिडिया से बातचीत में भाजपा सरकार पर बोला हमला ,देश में गरीब ,दलित व किसान पर हो रहे अत्याचार ! राहुल गांधी ने कहा उनकी लड़ाई आरएसएस विचारधारा के खिलाफ है इसलिए सभी विपक्षी दल एकजुट हुए –

आज शाम यूपी सीमा से बैरंग लौटे राहुल गांधी ने करनाल और पानीपत के बिच जी टी रोड़ पर स्तीथ एक ढाबे पर मिडिया से बातचीत में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर बोला हमला , देश में गरीब ,दलित व किसान पर हो रहे अत्याचार ! राहुल गांधी ने कहा उनकी लड़ाई आरएसएस विचारधारा के खिलाफ है इसलिए सभी विपक्षी दल एकजुट हुए ! चुने हुए लोग सरकार को पैसा दे रहे मार्केटिंग की जा रही है सब कुछ हवा में चल रहा है ! कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा की उन्हें यूपी में नहीं जाने दिया गया क्या उत्तर प्रदेश में दंगे है, दंगे सहारनपुर में है , राहुल ने कहा की वे इस व्यवस्था के खिलाफ लड़ेगे !

Advertisement


सहारनपुर में दो समुदायों के बीच भड़के दंगो के बाद यूपी में हालत सुधरने का नाम नहीं ले रहे ,सभी विपक्षी राजनीतिक दलों के नेता दंगा ग्रस्त इलाके में पहुचने की कसमकस में लगे है ! आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हरियाणा के रास्ते यूपी में दाखिल होने का प्रयास किया लेकिन उन्हें यूपी सीमा से बैरंग लौटना पड़ा ,यमुनानगर से दिल्ली जाते समय राहुल गांधी का काफिला खाना खाने के लिए करनाल हाइवे स्तिथ कोहंड गाँव के नजदीक स्तीथ धर्म ढाबा पर रुका ,इस दौरान राहुल के साथ गुलाम नबी आजाद ,राज बब्बर व अन्य नेता मौजूद रहे ! राहुल ने ढाबे पर दही के साथ परांठे का जायका लिया और चाय पी ,वही पत्रकारों के सवालो का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा की देश के सभी प्रमुख विपक्षी दल आरएसएस की विचारधारा के खिलाफ एकजुट हुए है ! देश में जो गरीब है दलित है आदिवासी ,अल्प सख्यक है उसको मारा जा रहा है पीटा जा रहा है ! भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए राहुल ने कहा की चुने हुए लोग सरकार को पैसा दे रहे है और मार्केटिंग कर रहे है ,सब कुछ हवा में चल रहा है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.