April 25, 2024

Live – देखें – Karnal Indri MLA Dance – करनाल के इंद्री से विधायक व राज्य मंत्री कर्ण देव कंबोज ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पंर बने गाने पर जमकर लगाए ठुमके ,खूब किया कार्यकर्ताओं के साथ डांस ,देखें Live – Share Video

रॉकी मित्तल के हरियाणा के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के ऊपर बनाये गए गीतों को इंद्री में राज्य मंत्री ने लोगो के बिच लॉन्च किया ,इन गानों पर मंत्री खुद लोगो के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आये , रॉकी मित्तल ने कहा यदि हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई अपशब्द बोलेगा तो हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे ,
उन्होने कैथल से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की !

मंत्री कर्णदेव कांबोज ने अपने कार्यालय से प्रसिद्ध गायक एंव एक ओर सुधार कार्यक्रम के ड़ायरैक्टर राकी मित्तल के एक नये गाने को रिलीज किया ! इस मौके पर राकी मित्तल द्वारा गाये गए गीत पर मंत्री कर्णदेव कांबोज ने अपने साथियों के साथ जमकर ठुमके लगाये !

इस मौके पर मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि राकी मित्तल जी इस गीत को मेरे द्वारा चंड़ीगड़ कार्यालय से रिलीज करना चाहते थे लेकिन मैंने इन्हें लोगों के बीच में यहां से रिलीज करने की बात कही जिसे इन्होंने मान लिया ! उन्होंने कहा कि राकी मित्तल जी के गीत आज पूरे भारत में पंसद किये जा रहे है !

इन गीतों के माध्यम से इन्होंने लोगों को भाजपा की कल्याणकारी नीतियों व दूसरे दलों की नाकमियों के बारे में जागरूक करने का काम किया है ! इस अवसर पर सैंकड़ों की संख्या में उनके समर्थकों ने इन गीतों पर ड़ांस किया ओर खुब आनंद लिया !

गीत की रिलीज से पहले पत्रकारों से बातचीत में राकी मित्तल ने कहा कि वो मोदी जी के जबरदस्त फैन है ओर जिस तरह से बीजेपी पार्टी ने मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में परंचड़ जीत हासिल की है उससे पूरे देश में बीजेपी के पक्ष में माहौल बना हुआ है ओर पूरे विश्व मे मोदी जी के नाम का ड़ंका बज रहा है !

उन्होंने कहा कि वो एक ओर सुधार कार्यक्रम के ड़ायरैक्टर है जिसके तहत वो पूरे हरियाणा का भ्रमण कर समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में कार्य कर रहे है ! उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं को तो भारत माता की जय व वंदे मातरम कहने मे भी दिक्कत होती है ! राकी मित्तल ने बताया कि दुर्गा एप जोकि महिलाओं के लिये कार्य कर रही है वो उन्हीें के प्रयासों से शुरू की गई है !

इस मौके पर मित्तल ने बताया कि वो समाजसेवा का काम कर रहे है ओर राजनीति में आकर समाज सेवा करना चाहते है ,उन्होंने कैथल से चुनाव लडऩे की इच्छा प्रकट की ओर कहा कि इसके लिये वो समय आने पर पार्टी नेताओं को अपनी इस मंशा से अवगत करवायेगें ! राकी मित्तल द्वारा गाये कई गानों पर पंड़ाल में उपस्थित महिलाओं ने भी जमकर ड़ांस किया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.