March 19, 2024

Live – देखें – Big Breaking – राहुल हौंडा वालों के घर हुई डकैती में लुटे गए लाखों के जेवरात बरामद – करनाल पुलिस की प्रेसवार्ता Live – Share Video

21.05.19 को सैक्टर-9 करनाल मे व्यपारी के घर में नौकर व अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर लुट की वारदात सामने आई थी। इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर जांच की जिम्मेवारी सी.आई.ए-1 को सौपी गई। जैसा कि आप सभी को विधित है कि सी.आई.ए-1 द्वारा दिनांक 03.06.2019 को मंगलौरा चौकी के पास से दो आरोपियों को गुप्त सुचना के आधार पर काबू किया गया था। व आरोपीगण से दौराने पुछताछ आरोपीयों के कब्जे से मौके पर एक देषी पिस्तौल 315 बौर, तीन जिंदा रौंद, एक कार आई-20 बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ पर आरोपीयों ने अपने किराये के कमरे गिजोर सै0-53 नोएडा से एक मोबाईल फोन सैमसंग, 06,00,000 लाख रूपये कैष और करीब 50,00,000 लाख रूपये की किमत के सोने, चांदी व हीरों के जेवर व सामान बरामद किये जा चुके है। लेकिन उनके दो साथी की गिरफतारी नही की जा सकी थी जिनकी तलाष जारी रखी गई।

सी.आई.ए-1 की टीम द्वारा मुखबरी के आधार पर दिनांक 14.06.2019 को बाकी दोनो आरोपी 1. सुरेन्द्र उर्फ पवन पुत्र हरीष चंद वासी गोदरी जिला मुधबनी बिहार, 2. रंजीत पुत्र चन्द्रषेखर वासी बैलही जिला मधुबनी बिहार को कुण्डली बार्डर जिला सोनीपत से काबू किया गया। पुछताछ पर मुख्य आरोपी सुरेन्द्र उर्फ पवन ने बताया कि हमारा टारगेट गाजियाबाद में बहुत बडे व्यपारी के घर पर लुट की योजना थी मगर उनके घर में नौकरी नही मिली जिस कारण हम वहा कामयाब नही हुए।

दिल्ली की एक एजेन्सी के माध्यम से फर्जी आई.डी देकर उपरोक्त सैक्टर-9 मंे कुक की नौकरी मिली करीब 5 दिन तक मैने घर की सभी कमरे व अलमारियों की रैंकी कर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपीगण दिनांक 15.06.2019 को पेष अदालत किया जाकार दिनांक 18.06.2019 तक रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपीगण से आनन्द विहार दिल्ली से किराये के मकान से लुटी गई धन राषी व आभूषण बरामद किये गये।

बरामदगी: आरोपीगण से 1 किलो 185 ग्राम सोने के आभुषण , दो किलो चांदी के आभुषण, एक मोबाईल फोन व 5 लाख रूपये नगद बरामद किये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.