तीन दिन में सड़क उखड़ी, सीएम सिटी में भ्रष्टाचार: त्रिलोचन सिंह

0
Advertisement

करनाल में नगर निर्माण में चल रही अनियमितताओं की पोल पिछले दिनों वार्ड 13 में चल रहे सड़क  निर्माण ने खोल कर रख दी है। सड़क निर्मााण के दो दिन के भीतर ही सड़क उखड़ गई। और उसमें से रोड़ी उखड़ कर सड़क पर बिखर गई। यह सब उस जगह पर हुआ जहां मुख्यसमंत्री मनोहर लाल आने वाले हैं। जानकारी देते हुए कांग्रेस के जिला संयोजक सरदार त्रिलोचन सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विधानसभा क्षेत्र में नगरनिगम में भ्रष्टाचार पूरी तरहसे व्याप्त हैं। जनता की कमाई का पैसा अफसरों की जेब में जा रहा हैं।

उन्होंने बताया कि नगरी निकाय मंत्री अनिल बिज की यह बात सही हो गई किे करनाल नगर निगम में भ्रष्टाचार व्याप्त हैं। उन्होंने कहा कि टायल निर्माण में हो या फिर टायल बिछाने में या फिर सड़क निर्माण में सभी तरफ भ्रष्टाचा बना हुआ हैं। अफसर और ठेकेदार मिल कर सरकार को चुना लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड 13 का पार्षद ईश गुलाटी ईमानदार और सीध जनप्रतिनिध है। उसके क्षेत्र में अफसरों ने घटिया सामग्री लगवाई हैं।

Advertisement


उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इसके लिए जिम्म्ेादार ठेकेदार और अफसरों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की अनदेखी के कारण अफसर और ठेकेदार बेलगाम होते जा रहे हैं।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.