April 24, 2024

असंध: भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि मनोहर सरकार ने प्रदेश में 425 से अधिक सेवाएं आनलाइन की। जिससे लोगों को कार्य हेतु संबंधित विभागों के चक्कर नहीं काटने पडते। इसके साथ ही सेवाएं आनलाइन होने से भ्रष्टाचार में कमी आई है। योगेंद्र राणा हलके के गांव राहडा में भाजपा की नीतियों का प्रचार कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए विभिन्न विभागों की 425 से अधिक सेवाएं आनलाइन करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया। अब लोग घर बैठे राशन कार्ड, वोटर कार्ड आदि के लिए अप्लाई कर सकते हैं। योगेंद्र राणा ने बताया कि मनोहर सरकार ने अध्यापकों के तबादले के लिए आनलाइन ट्रांसफर पाॅलिसी लागू की।

जिससे अध्यापकों को अपनी पसंद की जगह चुनने का मौका मिला। शिक्षकों की आनलाइन ट्रांसफर पाॅलिसी के सफल होने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 500 से अधिक पद वाले विभिन्न विभागों में आनलाइन ट्रांसफर पाॅलिसी लागू करने का निर्णय लिया है। योगेंद्र राणा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने 14 और विभागों में आनलाइन ट्रांसफर पाॅलिसी लागू करने के लिए एक माह का समय दिया है।

वहीं जेबीटी शिक्षकों को स्थाई जिले देने पर भी विचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का लक्ष्य प्रदेश से भ्रष्टाचार को जड से खत्म करने का है। इसके लिए वे कई बडे निर्णय ले चुके हैं। मनोहर सरकार ने लोगों को अपने कार्य करवाने के लिए अधिकारी या कर्मचारी को रिश्वत न देने के बारे मंे जागरूक भी किया। जिसका असर साफ नजर आ रहा है।

प्रदेश में भ्रष्टाचार में भारी कमी दर्ज की गई है। योगेंद्र राणा ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताएं। इस मौके पर ओमप्रकाश, सपटटर सिंह, मोहन, अर्जुन, बिल्लू, मेमपाल, बलकार, साहब, रामपाल सरपंच, राहुल, बिल्ला, पवनी, चन्द्रपाल सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.