देश के सर्वोच्च पद पर आसीन हुए एक भाजपा कार्यकत्ता: जगमोहन आनन्द

0
Advertisement
भारत देश के नवनिर्वाचित महामहिम श्री रामनाथ कोविंद जी की 14वें राष्ट्रपति पद के लिए ऐतिहासिक जीत पर पूरे करनाल जिले में खुशी की लहर दौड़ गई है। कार्यकत्र्ताओं ने पटाखे जलाकर एवं मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर कार्यकत्र्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर खूब थिरकते नजर आए। जवाहर मार्किट में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक साधारण कार्यकत्र्ता के रुप में अपना राजनीतिक यात्रा शुरु करते हुए वह देश के सर्वोच्च पद पर आसीन हुए।
 
 अपने सम्बोधन में नवनिर्वाचित पार्षद अशोक जैन ने कहा कि यह हमारे समाज के लिए एक गर्व की बात है कि हमारे बीच का व्यक्ति आज देश का महामहिम बना है। इस मौके पर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा ने युवाओं की ओर से देश के महामहिम को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सभी कार्यकत्र्ताओं ने लडडू से मुंह मीठा करवाकर व पटाखे व ढोल नगाड़ों के साथ नवनिर्वाचित महामहिम को बधाई दी। जगमोहन आनन्द ने कहा कि इस खुशी के अवसर पर हमारे देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भी बधाई के पात्र है जिन्होंने देश को गरीब और दलित परिवार में जन्मे एक महान शिक्षाविद् श्री रामनाथ कोङ्क्षवद जी को एनडीए का उम्मीदवार बनाया और आज उनकी 14वें राष्ट्रपति पद के लिए दो तिहाई बहुमत से जीत हुई है। जगमोहन आनन्द ने कहा कि देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचने वाले भारतीय जनता पार्टी के एक सामान्य कार्यकत्र्ता जो आज महामहिम बन गए हैं
 
रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर जश्न मनाया। भाजपा की पूर्व प्रदेश सचिव व सीएम कोर कमेटी सदस्य सीमा खन्ना कश्यप के नेतृत्व में कार्यकर्ता महाराणा प्रताप चौक पर इक्टठा हुए। राहगीरों को लड्डू बांटे गए। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे का मुंंह मीठा करवा कर खुशियां सांझी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बधाई प्रेषित की गई। सीमा खन्ना कश्यप ने कहा कि रामनाथ कोविंद के रूप में देश को महान व्यक्तित्व राष्ट्रपति के रूप में मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा हर वर्ग को खुशियां दी हैं। देश के हर व्यक्ति को सम्मान दिया जा रहा है। देश विकास के पथ पर अग्रसर है। शीघ्र ही भारत फिर से विश्व गुरु बनेगा। इस अवसर पर सीमा, राशि शर्मा, मीना, उमा शर्मा, गुरदीप कौर, सोनिया नागपाल, भावना, आशा, प्रभा मुंजाल, सोनिया, वीना, अनु मुंजाल, रीमा, पूजा रानी, उमा रानी, जोगिंद्रो, प्रिया, रीतू, चारू व निर्मल रानी
आदि मौजूद रहे।
 
ऐसे श्री रामनाथ कोंविद जी को पूरे जिले की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं और सम्पूर्ण भारतवर्ष उनसे यह आशा और विश्वास रखता है कि वह भारत की गरिमा और लोकतांत्रिक मूल्यों का अच्छे से निर्वहन करते हुए राष्ट्रपति पद की गरिमा को ओर ऊंचे स्थान तक ले जाएंगे।
इस अवसर पर शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, युवा मोर्चा अध्यक्ष मुकेश अरोड़ा, ललित दाबड़ा युवा महामंत्री, आदेश राणा युवा महामंत्री, पार्षद अशोक जैन, पार्षद जगदीश सभ्रवाल, पार्षद वीर विक्रम कुमार, पूर्व पार्षद दर्शन सिंह सहगल, नरेन्द्र पंडित, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, पूर्व मंत्री आईडी स्वामी, एडवोकेट शमशेर सिंह नैन, निर्मल बहल महामंत्री, नीटू कक्कड़, सीमा खन्ना कश्यप, रजनी परोचा, अजय कश्यप, मनमीत बावा, कुलदीप शर्मा, पवन पंवार, दीपक शर्मा कोषाध्यक्ष, सुमेर चंद, भूपेन्द्र भिंभोरिय, मदन मित्तल, पाला राम, जितेन्द्र शर्मा,  रामप्रकाश शर्मा आदि सैंकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.