भोपाल में हुई नोकायन प्रतियोगिता में शामगढ़ की बेटियों ने जीते गोल्ड मैडल – मत भेद बुलाकर बेटियों के सम्मान में पूरा गांव हुआ एकजुट !

0
Advertisement

भोपाल में हुई नोकायन प्रतियोगिता में शामगढ़ की बेटियों ने जीते गोल्ड मैडल , मत भेद बुलाकर बेटियों के सम्मान में पूरा गांव हुआ एकजुट !

Advertisement


नीलोखेड़ी 3 सित्मबर : गांव शामगढ़ की बेटियों ने भोपाल में हुई नोकायन प्रतियोगिता में जीते दो गोल्ड ,दो सिल्वर ,दो ब्रोज ,अब जाएगी इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने जाएगी चाइना ! मत भेद बुलाकर बेटियों के सम्मान में पूरा गांव हुआ एकजुट ! भोपाल से खिलाडी मनजीत शर्मा व मोनिका शर्मा के जीटी रोड बस अड़ड़े पर पहुंचने पर गांव शामगढ़ के सरपंच रामपाल सहित ग्रामीणों ने दोनों बेटियों को नकद राशि देकर सम्मानित किया ! इसके बाद तिरंगों से सजी खुली जीप में बैठाकर दर्जनों मोटर-साईकलो के काफिले के साथ गांव तक लाया गया !

बेटियों की इस उपलब्धि पर गांव के सरपंच रामपाल ने खुशी जाहिर कर उनको बधाई दी उनका कहना था की इतिहास में पहली बार हमारी गांव की बेटियों ने गोल्ड मैडल जीता है ! खिलाडी मनजीत शर्मा व मोनिका शर्मा ने बताया की इस जीत का श्रेय मेरे परिवार को जाता है हमने सुबह शाम खूब मेहनत की है हमारे कोच ने हमे पुंडरक स्थित भाखड़ा नहर पर ने प्रैक्टिस करवाई हमने खूब मेहनत की जिसका फल आज हमे मिला है अब इसके लिए इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भाग लेने जाएगी चाइना !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.