करनाल बलड़ी गांव से JJP पार्टी के युवा नेता रामदयाल बलड़ी को मिली प्रदेश संगठन में अहम जिम्मेवारी

0
Advertisement



करनाल जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन को मजबूत बनाने के लिए बुधवार को अपनी प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया गया। पार्टी द्वारा बुधवार को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष से लेकर हल्का प्रधानों को नियुक्ती नई लिस्ट जारी की गई। जिसमें जननायाक सेव दल के सदस्य व युवा जजपा नेता रामदयाल बलड़ी को पार्टी का हरियाणा युवा प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

गौरतलब है कि जननायाक सेवा दल के सदस्य रामदयाल बलड़ी पिछले 15 सालों से पार्टी के साथ जुडा हुआ है। जननायाक सेवदल के सदस्य रहते हुए उन्होंने गरीब व जरूरतमंद परिवारों व जरूरतमंद बच्चो की किताब देकर सेवा करते रहे है और समय-समय पर रक्तदान शिवर लगा व अन्य समाजिक कार्य कर संगठन को मजबूत बनाने को काम किया है।

Advertisement


पार्टी के साथ जोडा है। जजपा के हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष चुने जाने पर रामदयाल बलड़ी ने कहा कि पार्टी ने युवा कंधों पर अब जिम्मेदारी बढ़ा दी है। ऐसे में सभी को मिलकर संगठन को मजबूत करना होगा। नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी के संस्थापक डा. अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला , प्रदेश अध्यक्ष निशंान सिंह, मायाराम चन्द्रभानपुर व मोहसीन चौधरी व युवा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी इस जिम्मेवारी को पूरी मेहनत व ईमानदारी से निभाएगें और पार्टी के सगंठन को और मजूबत बनाएगें।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.