पिछले लंबे समय से लोगों को स्वास्थ्य तंदुरुस्ती की रोशनी बांट रहे पुखराज हेल्थ केयर की तरफ से जालंधर में करवाएं जीने की राह सेमिनार को संबोधित करते हुए राज हेल्थ केयर के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर सुखजीत सिंह चीमा ने कहा कि आज का मनुष्य अपने खान-पान का ध्यान नहीं रख रहा और दवाइयों से अस्पतालों में उज्जवल रहा है पर हमारी पुखराज टीम घर घर जाकर लोगों को तंदुरुस्त करने के लिए आयुर्वेद दवाइयां अपनाने के लिए प्रेरित कर रही है और खुशी की बात यह है कि हम अपने मिशन में लगातार कामयाब हो रहे हैं । से चीमा ने कहा कि हम एलोवेरा और जड़ी बूटियों का इस्तेमाल से स्वयं खेती कर खुद के ऑर्गेनिक प्लांट में लगभग 27 उत्पाद तैयार करके देश के लोगों को कुदरती स्वास्थ्य जीवन का खजाना बांट रहे हैं।

इस अवसर पर स चीमा और पुखराज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पुखराज फाउंडेशन के मुखी श्रीमती अमनदीप कौर चीमा ने लोगों को सेहत जागरूकता देने के लिए राज टीवी प्रारंभ करने और हर एक घर में राफ्ता कायम करने के लिए पुखराज मीडिया जनसंपर्क विभाग प्रारंभ करने की घोषणा की जिसकी देखरेख जसविंदर सिंह करेंगे इसके साथ ही आईटी विंग भी कायम होगा नौजवानों को रोजगार देने के लिए पुखराज उद्यम गुरुकुल योजना प्रारंभ करने की घोषणा की जिसमें गुरुकुल ऐप के जरिए घर बैठे लोगों को रोजगार मिल सकेगा।

पुखराज काल ए डाकघर प्रोग्राम से लोग अपनी सेहत की जानकारी ले सकेंगे सेमिनार में पुखराज को उत्पाद जनवरी में लांच करने की घोषणा भी की गई। इस समय संसार प्रसिद्ध लीडरशिप कोन ,मोटिवेशनल बुला रे और लेखक सुरेश मोहन सेमवाल ने पुखराज के साथियों को संबोधन करते हुए कहा की स्वदेशी कंपनियों का विकास मुझे खुशी प्रदान करता है जिसमें पुखराज भी शामिल है। सेमवाल ने ब्रांड के बारे में विस्तार से बताया।

इस समय सीईओ पुखराज सरदार गुरप्रीत सिंह, सिखलाई हेड के .जे.एस पन्नू, कपूरथला के चीफ जोनल मैनेजर जसविंदर सिंह बटाला के चीफ सोनल मैनेजर सतनाम सिंह गिल संत नगर से भवन शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.