April 16, 2024

जेसीआई करनाल सिटी की तरफ से आज थोड़ा दाना थोड़ा पानी अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया ।जेसीआई करनाल सिटी ने थोड़ा दाना थोड़ा पानी अभियान पिछले दस सालो से बेजुबान भूखे प्यासे पक्षियों के लिए चलाया जा रहा है इसी कार्यक्रम के तहत इस बार यह अभियान पिछले एक हफ्ते से चालु किया हुआ था जिसके अंतर्गत आज एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन अटल पार्क सैक्टर 8 में किया गया। इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर जेसी धर्मेन्द्र आहूजा एवं , जेसी सुशिल बिंदल रहे। जे सी आई करनाल सिटी के प्रधान अभिषेक सिंगला ने जानकारी देते हुए कहा की इस बार जे सी आई करनाल सिटी ने शहर में पक्षियों के लिए लग़भग 1000 कसोरे एवं फीड वितरित किये गए।

जेसी सप्ताह के कोर्डिनेटर जेसी नरेश गुप्ता ने करनाल के सभी निवासियों से आह्वान किया है गर्मियों के मौसम में हर व्यक्ति को पानी की जरुरत होती है और जो पक्षी हमारे वातावरण में घूम रहे है उनको गर्मी और भूख से बचाने के लिए हम सब को अपने घरो की छतों पर पानी एवं भोजन की व्यवस्था करनी चाहिए। ताकि कोई भी पक्षी पानी से वंचित न रहे।

आज के इस मौके पर अभिषेक सिंगला , सचिव सुनील अरोड़ा, नरेश गुप्ता, प्रवीन गर्ग, पूर्व प्रधान जेसी अनूप भरद्वाज , ऐ पी एस चोपड़ा, अशोक सिंगला, पुनीत जैन,धर्मेंद्र आहूजा,हितेश अग्रवाल, अंकुर गुप्ता, पीपीपी जतिन सिंगला, मोहीत अशोक सिंगला ,गणेश , हरिश गोयल, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.