कांग्रेस की तरफ से मेयर पद के लिए प्रिंयका खुराना का नाम सबसे आगे

0
Advertisement

नगरनिगम चुनावों को लेकर घोषणा के बाद करनाल में मेयर पद को लेकर दावे प्रति दावों का दौर जारी है। भाजपा और कांगे्रेस में मेयर पद के प्रत्याशियों के नामों को लेकर चर्चा का अंतिम दौर चल रहा है। कांग्रेस की तरफसे कांग्रेस के पूर्व शहरी जिलाध्यक्ष अशोक खुराना की पुत्रवधु प्रियंका खुराना का नाम सबसे आगे चल रहा है।

उनके नाम को प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस नेता तथा पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा द्वारा हीह झंडी देने के बाद अब उनकी कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में घोषणा की औपचारिकता रह गई है। कांग्रेस में मेयर पद के प्रत्याशियों की दौड़ में प्रियंका खुराना का नाम सबसे आगे चल रहा है। उनके नाम पर केवल चुनाव समिति की मुहर लगना शेष रह गई हैं। अशोक खुराना का परिवार शुरू से ही प्रतिष्ठित और राजनीतिक रहा है।

Advertisement


उन्हें लाइन पार एरिया के साथ शहरी बोटरों का समर्थन प्राप्त हैं। इसके अलावा करनाल में प्रवासी समाज का भी उन्हें पूर्ण समर्थन मिला हुआ है। प्रियंका खुराना युवा होने के साथ साथ शिक्षित और मृदु भाषी हैं।  करनाल मेंयदि कांग्रेस की तरफ से प्रिंयका खुराना को कांग्रेस का साथ मिलता है। तो वह सबसे मजबूत प्रत्याशी साबित होंगी। प्रिंयका खुराना को कांग्रेस के सभी गुटों का समर्थन मिला हुआ हैं। उनके नाम पर सभी की सहमति बन सकती है।

कांग्रेस में इन दिनों नए युवा प्रत्याशियों को आगे लाने के लिए जो मुहिम चल रही हैं। उस मुहिम में प्रियंका खुराना का नाम फिट हो सकता हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रियंका खुराना के नाम को स्वीकृति देने के बाद पूर्व विधाायक सुमिता सिंह का भी समर्थन उनकी जीत को सुनिश्चित कर सकता है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.