प्रधानमंत्री की ‘विजय संकल्प रैली’ तोड़ेगी सभी रिकार्ड : एडवोकेट वेदपाल

0
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट ने कहा कि 8 सितम्बर को रोहतक में होने वाली विजय संकल्प रैली एवं पन्ना प्रमुख महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा। इस रैली को लेकर भाजपा कार्यकत्र्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं और यह रैली आज तक की हरियाणा के इतिहास में हुई सभी रैलियों का रिकार्ड ध्वस्त कर देगी।

प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट आज कैथल रोड स्थित राजघराना में आयोजित भारतीय जनता पार्टी करनाल इकाई की बैठक में रैली की तैयारियों को लेकर भाजपा कार्यकत्र्ताओं एवं शक्ति केन्द्र प्रमुखोंं को सम्बोधित कर रहे थे।

Advertisement


कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए एडवोकेट वेदपाल ने कहा कि यह रैली मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा पूरे प्रदेश में निकाली जा रही जन आशीर्वाद रैली के समापन अवसर पर आयोजित की जा रही है जिसमें स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे और जनता को अपना संदेश देंगे। उन्होंने अपने अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में पहुंचने का आह्वान किया। इससे पूर्व प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, भाजपा जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द, राज्यमंत्री कर्ण देव कम्बोज, विधायक भगवान दास कबीरपंथी, विधायक हरविन्द्र कल्याण एवं विधायक बख्शीश सिंह ने दीप प्रवज्जलित कर बैठक का शुभारंभ किया।

एडवोकेट वेदपाल ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा देश व प्रदेश के हित में किए गए कार्यों की बदौलत आज भाजपा की लोकप्रियता चरम पर है। देश व प्रदेश की जनता भली-भांति समझ चुकी है कि उनके हित केवल और केवल भाजपा में ही सुरक्षित है क्योंकि भाजपा हमेशा ही देशहित में कार्य करती रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा-370 और 35-ए हटाना इसका सशक्त उदाहरण है कि भाजपा वोट की राजनीति नहीं करती बल्कि देश हित में काम करती है।

कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि कश्मीर पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए सराहनीय फैसले के बाद हम सब का कर्तव्य है कि हम अधिक से अधिक संख्या में रोहतक में पहुंचे और माननीय प्रधानमंत्री और माननीय मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त करें। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही माननीय मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश के 10 लाख किसानों को सौगात देते हुए उनके कर्जे एवं ब्याज माफ कर दिए जोकि एक सराहनीय कदम है। मुख्यमंत्री जी ने हमेशा प्रदेश हित को सर्वोपरि रखा है जिसकी बदौलत आज हरियाणा विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता अधिक से अधिक संख्या में रोहतक में पहुंचे। यह कार्यकत्र्ताओं के लिए उत्साह की बात है कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित करने के लिए आ रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी की जन आशीर्वाद यात्रा को प्रदेश के लोगों का जो प्यार मिला है, उससे साफ जाहिर हो चुका है कि हरियाणा से विपक्ष लुप्त हो चुका है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा अपने 75 पार के लक्ष्य को कार्यकत्र्ताओं के साथ अवश्य पूरा करेगी।

बैठक में राज्यमंत्री कर्णदेव कम्बोज, नीलोखेड़ी विधायक भगवान दास कबीरपंथी, घरौंडा विधायक हरविन्द्र कल्याण एवं असंध विधायक बख्शीश सिंह, नगरनिगम मेयर श्रीमती रेणुबाला गुप्ता, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती निर्मला बैरागी, महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मीना चौहान, जिला महामंत्री योगेंद्र राणा एवं राजबीर शर्मा, केश कला बोर्ड के वाईस चेयरमैन यशपाल ठाकुर, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीण लाठर, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण कपूर, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश राणा, नरेंद्र गौरसी, मीडिया पैनालिस्ट एडवोकेट शमशेर नैन, गुरमेज गोंदर, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मीना कम्बोज, रजनी परोचा, सुमित्रा परोचा, पूर्व विधायक रमेश कश्यप सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.