March 29, 2024

करनाल (भव्य नागपाल): प्रताप पब्लिक स्कूल की मालकिन दीपिका भाटिया पर एक हफ्ते पहले हुए जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना सिविल लाईन पुलिस ने कल आरोपी हितेश राणा को रोहतक पी.जी.आई. से लाने के बाद कोर्ट में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया था।

15 सितम्बर को शहर के जाने माने प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया की पत्नी दीपिका भाटिया पर हमला करने वाले आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने अपने स्कूली दिनों में दोस्तों से सुना था कि भाटिया परिवार एक अमीर परिवार है जिसके चलते ही वह पैसा लूटने की इरादे से आया था। उसने कहा कि वह पैसा लूटकर करनाल की ही झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों में बांटना चाहता था।

आरोपी ने कहा कि “मैंने तो कनाडा में पढ़ाई करने के लिए जाना था। फीस और बाकि सभी तरह के पैसे भी जमा हो चुके थे। मैं उनके घर में सिर्फ इसलिए गया था ताकि मैं यहाँ से पैसे लूटकर सैक्टर 12 और सैक्टर 32 में बनी झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों में बांट सकूँ।” फिलहाल यह बात स्पष्ट नही है कि यह कहानी सच्चाई है या फिर कोई साजिश है, जिसके लिए ही पुलिस जांच कर रही है। वही हम आपको बता दें की आरोपी युवक प्रताप पब्लिक स्कूल से ही दसवीं कक्षा तक पढ़ चुका है।

वही दूसरी तरफ पीड़ित भाटिया परिवार भी करनाल पुलिस की इस मामले में की जा रही कार्रवाई पर भी सवालियां निशाँ खड़े कर रहा है। हम आपको बता दे की इतना बड़ा मामला होने के बाद भी पुलिस ने उसी दिन फोरेंसिक जांच इस मामले में नहीं करवाई और आज एक हफ्ता बीतने के बाद फोरेंसिक टीम घर पहुँची और एयर गन से ऊँगलियों के निशान लिए। साथ ही आरोपी के पास से मिले अस्त्रों को भी पुलिस ने उसी दिन अपने कब्जे में नहीं लिया, जिसमें एक एयर गन और उसके पास से मिले मिर्ची स्प्रे भी शामिल है।

स्कूल के मालिक संजय भाटिया ने करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ से बातचीत में कहा कि “अब पुलिस और आरोपी यह कह रहे है की वह मानसिक रूप से सही नहीं है, अगर ऐसा था तो कुछ दिन पहले ही आरोपी हमलावर ने कनाडा जाने के लिए आई लेट्स का एग्जाम कैसे अच्छे नंबरों से क्लियर कर किया ? यह सब आरोपी युवक को बचाने व उसके पीछे इस मामले में जो लोग है उनको बचाने के लिए किया जा रहा है !”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.