March 28, 2024

3 जून को समालखा में होने वाली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रैली की तैयारियों को लेकर स्थानीय अनाज मंडी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंंद्र मराठा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

वीरेंद्र मराठा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस रैली में क्षेत्र से हजारों गाडिय़ों में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। मराठा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दस साल के कार्यकाल में किसान, व्यापारी, युवा और मजदूर वर्ग खुशहाल रहा।

लेकिन पिछले चार सालों से भाजपा की इस निरंकुश सरकार ने सभी वर्गों पर जुल्म ढहाने का काम किया। मराठा ने कहा कि भाजपा राज में किसान की फसल ओने पौने दामों पर मंडियों में पिट रही है। वहीं कर्मचारी और युवा हकों की मांग को लेकर सड़क पर उतरा हुआ है। उन्होंने कहा भाजपा ने प्रदेश को तीन बार जलाकर भाईचारा बिगाडऩे का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन से परेशान होकर आज जनता भूपेंद्र हुड्डा को याद करने लगी है। मराठा ने कहा कि इसे देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में भाईचारा, अमन, चैन और खुशहाली के लिए जनक्रांति रथयात्रा की शुरूआत की है। मराठा ने कहा कि 3 जून की रैली से प्रदेश की जनता को पता लग जाएगा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से रैली में पहुंचने का आह्वान किया। इस मौके पर ब्लॉक समिति असंध के पूर्व चेयरमैन जयवीर जून, पवन चेयरमैन, सुरेश जुंडला, साहब सिंह पक्काखेड़ा, संदीप विर्क, रोशन सैनी, सरदार रत्तन सिंह, हवा सिंह पूर्व सरपंच बजीदा, मा. रामकुमार पीटीआईा, राजू महले सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.