April 19, 2024

हरियाणा कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज पूंडरी में रैली के बहाने इनेलो और बीजेपी सरकार पर जमकर तीर छोड़े। इस दौरान सुरजेवाला ने तो यह तक कहा कि इनेलो में चाचा-भतीजे की आपसी खींचतान चल रही है जिस वजह से कई नेता कांग्रेस में आने को तैयार हैं।

उन्होने कहा कि खट्टर सरकार यू टर्न सरकार है और इनेलो में आपसी कलह चल रही है। सुरजेवाला आज पूंडरी में पूर्व विधायक सुल्तान सिंह जडौला द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने बीजेपी और इनेलो पर निशाना साधते हुए जनता को अंदरूनी हालातों से वाकिफ करवाया ।

उन्होने कहा कि इस राज में गुंडागर्दी पनप रही है, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया। इनैलो पार्टी को भाजपा की बी टीम करार देते हुए सुरजेवाला ने कहा कि एक तरफ तो लोकदल के सांसद व नेता जनता की भलाई की बात करते हैं और दूसरी तरफ जब जनता के हितों के लिए मोदी सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाने की बात आती है तो पीछे हट जाते हैं क्योंकि भाजपा व चौटाला एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं।

दोनों लोकदल सांसद दुष्यंत चौटाला व चरनजीत रोड़ी ने जनता के हकों की लड़ाई में मोदी सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव में वोट न डालकर कन्नी काट ली व संसद छोड़ कर चले गए। जनता इस मिलीभगत को पहचानती है। सुरजेवाला ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सरकार की कथनी और करनी में फर्क का पता इस बात से चलता है कि दो भाजपा नेताओं के बीच हुई बातचीत के वायरल हो जाने के पश्चात कांग्रेस के दबाव में खट्टर सरकार को इसकी जांच के आदेश देने पड़े, लेकिन इसके बावजूद भ्रष्टाचार के संगीन आरोपों का सामना कर रहे भारत भूषण भारती को तीन साल के लिए स्टाफ सलेक्शन कमीशन के चेयरमैन के रूप में एक्सटेंशन दे दी गई, जबकि अन्य सदस्यों को एक साल की एक्सटेंशन दी गई।

भारती द्वारा ब्राह्मण समुदाय का अपमान करना और खट्टर सरकार द्वारा भारती को फर्जी संस्पेंड करना और फिर उसे फर्जी बहाल करना। अब एक नया खुलासा चेयरमैन भारती के बेटे का नौकरी धांधली को लेकर कथित ऑडियो भाजपा के भ्रष्टाचार में संलिप्त चेहरे को प्रदर्शित करता है।

जनता यह साफ समझ रही है कि तथाकथित जांच केवल जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए की गई थी और भारती की कारगुजारियों को भाजपा सरकार का पूरा समर्थन व संरक्षण प्राप्त है, जिसे कांग्रेस पार्टी व प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवा कतई स्वीकार नहीं करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.