शहर के बाद अब ग्रामीणों की समस्या सुनने के लिए ओएसडी अमरेन्द्र सिंह लगाते है खुला दरबार देखें पूरी खबर

0
Advertisement

शेयर करें।
  • 484
  •  
  •  
  •  
  •  
    484
    Shares

भाजपा के जनता दरबार में महिला ने राशन न मिलने की शिकायत पर ओएसडी को राशन डिपो होल्डर पर कार्यवाही करने की अपील, ओएसडी ने काछवा के ग्राम सचिवालय में जनता दरबार लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं

करनाल 7 अगस्त, मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह से काछवा की महिला जयदेवी ने कहा कि साहब, डिपो होल्डर कईं महीने से राशन नहीं दे रहा है, जब राशन लेने जाते हैं तो हमें धमकाता है, हम गरीबों को राशन दिलाओ, ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करो। ओएसडी ने महिला की बात को सुनकर तुरंत संज्ञान लिया, संबोधित अधिकारी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए और महिला जयदेवी को कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं, आपको आगे से राशन समय पर मिलेगा।

Advertisement

मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार ओएसडी अमरेन्द्र सिंह मंगलवार को करनाल विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव काछवा के ग्राम सचिवालय में जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर उनका अधिकारियों के सहयोग से निराकरण करवाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्होंने काछवा व आसपास के ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के लिए भेजा है।

यह लोग करनाल में अपनी समस्याएं लेकर नहीं आ सकते थे, उनके घर-द्वार पर ही उनकी समस्याओं का हल हो इसके लिए वह प्रयास कर रहे हैं। जनता दरबार में महिला जयदेवी, प्रमिला, केदार सिंह ने ओएसडी के सामने समय पर राशन न मिलने की शिकायत की वहीं महिला बानो ने अपना मकान बनवाने की गुहार जनता दरबार में लगाई।

ओएसडी ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उन्हें आश्वान दिलाया कि उनकी हर समस्या का हल प्राथमिकता से किया जाएगा। ग्रामीणों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी, जो आदमी अपनी समस्याओं को लेकर जनता दरबार में नहीं आ सकते उनके लिए भी वह गांव की चौपालों व सार्वजनिक स्थानों पर जाकर बातचीत करेंगे व उनकी समस्या जानेंगे।

उन्होंने गांव के सरपंच अजय कुमार को कहा कि वह गांव की जायज समस्याओं के बारे में बताए, जिससे लोगों को काफी दिक्कत आ रही है, उस समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाएंगे। ग्रामीणों की हर मांग को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस जनता दरबार में दर्जनों ग्रामीणों ने ओएसडी के सामने अपनी समस्याएं रखीं।

इस अवसर पर भाजपा के मंडलाध्यक्ष अमर ठक्कर, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, सुनील गोयल, दीपक गुप्ता, विनोद गुज्जर, विकास तंवर, निर्मल तंवर, पवन पंवार सहित ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


शेयर करें।
  • 484
  •  
  •  
  •  
  •  
    484
    Shares
Advertisement




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.