March 29, 2024

करनाल: जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं सभी उम्मीदवारों ने अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है। करनाल से पिछले 4 वर्षो से गांव-गांव में जनसंपर्क अभियान चलाए हुए प्रमोद शर्मा ने आज अपनी ताकत का अहसास करा दिया है। सैक्टर 9 कम्यूनिटी सैंटर में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुला यह दिखा दिया कि इस बार करनाल के लोग किसी पैराशूट उम्मीदवार को नहीे स्थानीय को सांसद बनाना चाहते है।

इसके साथ ही उन्होंने सभी पार्टियों को भी अहसास करा दिया कि हमेे अनदेखा करना इस बार आसान नहीे। प्रमोद शर्मा पिछले 4 वर्षो से करनाल के लगभग 500 गांवांे का दौरा कर समर्थन जुटा रहे हैं। आईटीआई से अभी सेवानिवृत्त प्रमोद जी के साथ हजारों युवाओं की टीम कंध्े से कंध मिला कर चल रही है। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन में आई हजारों की भीड़ से गदगद प्रमोद जी ने लोगों से उनकी राय जानी। लगभग सभी कार्यकर्ताआंे का एक ही मत था कि अगर किसी पार्टी से बात नहीे बनी तो वह आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़े।

कार्यकर्ताओं को संबोध्ति करते हुए प्रमोद शर्मा जी ने कहा कि आज चुनाव का समय है। बहुत से बाहरी लोग आपसे वोट मांगने आने लग गए है। करनाल का दुर्भाग्य रहा कि यहां से बाहरी आदमी आकर चुनाव लड़ता है और जीत कर बाहर ही चला जाता है पिफर आमजन को 5 वर्षो तक उसका चेहरा भी देखना नसीब नहीं होता। काम तो करना बहुत दूर की बात है। हम इस बार अगर चुनाव जीतते है तो आपको आपका सांसद आपके घर द्वार पर ही मिलेगा।

उसको ढूढने कही नही जाना पड़ेगा। हमारा ध्येय वीआईपी कल्चर को समाप्त करना है। भारत सरकार की नौकरियांे में करनाल की हिस्सेदारी नगण्य है। करनाल के पैराशूट उम्मीदवार करनाल से आते है चुनाव जीतते है पिफर किसी युवा को नौकरी दिलवाना तो दूर चेहरा तक नहीे दिखाते। यह करनाल के सांसद का ही पफर्ज है कि करनाल में बड़ी परियोजनाएं केन्द्र सरकार से लाए। लेकिन करनाल में एयरपोट घोषित हुआ लेकिन बन नहीं पाया।

रेल कोच पफैक्टरी घोषित हुई लेकिन सोनीपत चली गई। आपने कभी अपने यहां के सांसद को लोकसभा में बोलते नही देखा होगा। हमने वही सूखा खत्म करना है। करनाल की आवाज को लोकसभा में जोरदार ढंग से उठाना ही हमारा ध्येय है। यहां के लोगों को नौकरियों में हिस्सेदारी मिले। करनाल की आवाज दिल्ली तक जाए। यही मेरी कोशिश रहेगी। जिस तरह से आप सबने मेरा साथ दिया है वह दिन अब दूर नहीे कि करनाल से हम लोकसभा चुनाव जीत कर दिखाएंगे।

आजकल बहुत से पैराशूट उम्मीदवार करनाल में चुनाव लड़ने की बात कर रहे है। और बोल रहे है कि हम करनाल में मकान लेंगे मेरा उनको जवाब है कि करनाल को लावारिस मत समझो। इस बार करनाल का मतदाता जाग चुका है। स्थानीय को सांसद बनाने का मन बना चुका है। मैं 53 वर्ष से करनाल मेे रहा हूं। समाजसेवा में राष्ट्रपति से अवार्ड भी प्राप्त कर चुका हूं। और लोगों के प्यार और साथियों के अनुरोध् पर चुनाव लड़ रहा हूं।

इसके अतिरिक्त कार्यक्रम को बृज मोहन, ब्राह्मण सभा सैक्टर 8 के प्रधन सुभाष शर्मा, ध्ीमान समाज के प्रधन सहित अनेक साथियों ने संबोध्ति किया। उसके उपरांत हजारों लोगों के हजूम के साथ प्रमोद शर्मा ने करनाल से पानीपत तक रोड शो निकाला। पानीपत अनाज मंडी में पिफर एक जनसभा को संबोध्ति किया। आज करनाल पानीपत के लगभग सभी गांवों से हजारों की संख्या में युवा, बुजुर्ग, माताएं-बहनें आजके कार्यक्रम में पहुंची थी। अन्त में प्रमोद शर्मा एवं बृज मोहन जी ने आएं हुए सभी कार्यकर्ताओं का ध्न्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.