April 19, 2024

ताऊ देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर को होने वाली सम्मान दिवस रैली को लेकर इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने डिवाइन बेंक्वट हॉल में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। बड़ी संख्या में इनेलो-बसपा कार्यकर्ता मीटिंग में पहुंचे और रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से तैयारियां करने का भरोसा दिलाया। इस मीटिंग में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा जब राइस मिलर एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील गोयल ने कांग्रेस छोडक़र अपने साथियों सहित इनेलो का दामन थाम लिया।

प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने इन कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और पार्टी में पूरा सम्मान दिए जाने का यकीन दिलाया। इसके अलावा दादा लख्मी चंद कलामंच से अध्यक्ष बीरेंद्र शर्मा ने भी सर्मकों के साथ इनेलो में आस्था जताई। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अशोक अरोड़ा ने कहा कि 25 सितंबर को गोहाना में होने वाली सम्मान दिवस रैली इतिहास रचेगी। यह देश की अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी।

विभिन्न दलों के राष्ट्रीय नेता ताऊ देवीलाल को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे। लाखों लोग रैली में आएंगे, जिसके लिए पूरी व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अबकी बार चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेंगी और हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री बन कर जनसेवा करेंगे। रैली के बाद राजनीति में सकारात्मक बदलाव आएगा।

कांग्रेस और भाजपा को पता चल जाएगा कि गठबंधन की सरकार बनना तय है। भाजपा के लोग बौखला कर अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। अशोक अरोड़ा ने कहा कि वाडरा और हुड्डा के कारनामों को छिपाने के लिए कांग्रेस नेता गलत बयानबाजी कर रहे हैं। इस मौके पर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा कि हरियाणा में 1987 का इतिहास दोहराने का समय आ गया है। इनेलो-भाजपा का गठबंधन अटूट है।

गठबंधन की सरकार बनना तय है। मीटिंग में राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा, अशोक शेरवाल, जिला प्रधान यशवीर राणा, हरिदास कर्णवाल, जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़, पूर्व विधायक नरिंद्र सांगवान, मामूराम, गुलजार मान, सोहनलाल गुप्ता, अशोक मित्तल, कृष्ण कुटेल, मनोज वधवा, इंद्रजीत गोराया, अंकित डाबर, रघुबीर कुटेल, संतोष यादव, प्रकाश कौर, जगरूप संधु, फूल सिंह मंजूरा, धर्मवीर पाढा, ओमप्रकाश सलूजा, दीप चंद राणा,जयपाल पूनिया, सुभाष जुंडला, रिषीपाल प्योंत, जेपी दूहन, सोनिका गिल, राजेश पधाना, सुमेर डींगरमाजरा, रमेश सिद्धपुर, सुमेर कांबोज, जगदीश चावला व मदन मोहन चौधरी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.