March 29, 2024
  • इन्द्री क्षेत्र में 6 करोड़ रूपए की राशि के विकास कार्याे का मंत्री काम्बोज ने किया उदघाटन एवं शिलान्यास, कहा कि जून माह तक सभी सडके होंगी गड्डïामुक्त।

करनाल 6 मार्च,  हरियाणा के खाद्य,नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने बुधवार को इन्द्री क्षेत्र में 6करोड़ रूपए की राशि का उदघाटन एवं शिलान्यास किया। इनमें 5 करोड़ 72 लाख रूपए की राशि की सडक़े, 16 लाख रूपए की राशि से श्रवण माजरा में स्टेडियम तथा 20 लाख रूपए की राशि से जनेसरो में फिरनी पक्की करने का कार्य शामिल है।

मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने अपने प्रस्तावित दौरे कार्यक्रम के अनुसार इन्द्री क्षेत्र के गांव श्रवण माजरा, कैहरबा,कलरी जागीर,कलसौरा, जनेसरो तथा रम्बा  में पहुंचकर विभिन्न विकास कार्यों का उदघाटन तथा नए कार्याे का शिलान्यास किया। कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सडक़ो की दुर्दशा करना पिछली सरकार की देन है। लेकिन जब से हमारी सरकार बनी इन्द्री क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश की सडकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमने इन्द्री क्षेत्र में मरम्मत करने के साथ-साथ सडक़ो को चौड़ा करने का काम किया तथा नई सडक़े भी बनवाई हैं। वर्तमान में भी 29 सडक़ो का कार्य चल रहा है। इनमें से कई सडक़ों का कार्य पूरा हो चुका है तथा शेष कार्य अंतिम चरण में है।

उन्होंने कहा कि जून माह से पहने-पहले क्षेत्र की सभी सडक़ो को गड््डा मुक्त  करवा दिया जाएगा यानि सभी सडक़े चकाचक होंगी। उन्होंने कहा कि सडक़ों के साथ-साथ क्षेत्र में करोडों रूपए के विकास कार्य तेज गति से चल रहे हैं। वे भी जल्द ही पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सबका साथ सबका एक समान विकास के सिद्घांत पर चलते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्याे की गंगा बहाई है। उसी के चलते नगर निगम तथा जीन्द चुनाव में भाजपा को जीत मिली है। उन्होंने कहा कि यह सरकार का 5वां वर्ष है जिसे चुनावी वर्ष भी कहा जाता है। अब तक हुए विकास कार्यों को लेकर हम जनता के बीच में जांएगे और आने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में विजयश्री हासिल करेंगे।

इस अवसर पर मार्किटिंग बोर्ड के अधीक्षक अभियंता महेन्द्र सिंह, कार्यकारी अभियंता मेहर सिंह, एसडीओ सुनील कुमार, एसडीओ गौरव भारद्वाज,मंडलाध्यक्ष अमनदीप सिंह विर्क, रणबीर गोयत,सुशील गुजर, अमित गोयल, सरपंच सेठपाल मुखाला, भीम सिंह, अनिल, रिंकु कलरी, राजपाल,चमनलाल, बलजीत, साहब सिंह डबास, प्रवीण जावेदखान, रामप्रसाद ढांडा, मुकेश मंगला, विनोद काम्बोज सहित काफी संख्या में कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.