April 18, 2024
करनाल राजपूत धर्मशाला में समाज के सैकड़ो लोगों ने इख्ठा होकर फिल्म पदमावत के विरोध में की बैठक, सरकार से फिल्म पर रोक लगाने की करी मांग, करनाल एस डी एम को मुख्यमंत्री हरियाणा , राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री के नाम दिया ज्ञापन, बोले सरकार तुरंत प्रभाव से फिल्म पर लगाये रोक, इस फिल्म से हमारी भावना को पहुंचती है ठेस, वही महिलाओं व् युवतियों ने हाथों में तलवारें उठाकर जय पद्मावती के नारे लगाते हुए फिल्म के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन ! गुड़गांव में बच्चों कि बस पर हमला करने अगर राजपूत निकले तो ऐसे लोगों का किया जायेंगा सामाजिक बहिष्कार !
पदमावत फिल्म पर बवाल थमने का नाम नही ले रहा है जहा आज पुरे देश के कई सिनेमा घरो में पदमावत फिल्म रिलीस हो चुकी है और लोग इस फिल्म की सराहना कर रहे है वही करनी सेना और शत्रिय समुदाय के लोग इस फिल्म का विरोध करने में लगे हुए है और सडको पर उतर कर फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर ज्ञापन भी सौंप रहे है वही पुलिस प्रशाशन और सरकारे भी इस पर सख्त है और शांति बनाये रखने की अपील के साथ- साथ सुरक्षा के पुख्ता इंतजामो की भी बात कह रहे  है ! वही बात की जाए सी एम सिटी करनाल की तो आज करनाल की राजपूत धर्मशाला में सैकड़ो लोगो और कई समुदाय के लोग इकट्ठा हुए और फिल्म का विरोध किया और साथ ही सरकार से अपील की वह इस फिल्म पर बैन लागाए क्यूंकि पदमावत फिल्म की वजह से उनके समाज की भावना को ठेस पहुंचती है ! वही महिलाओ और युवतियों ने फिल्म का ना केवल विरोध किया बल्कि हवा में तलवारे तक लहराकर जय पदमावती जय भवानी के नारे भी लगाएं हालाँकि पुलिस बल भी धर्मशाला के बाहर तैनात किया गया था ताकि कोई घटना ना घट सके !
वही करनाल राजपूत सभा के प्रधान कर्नल देवेंदर सिंह ने मिडिया से बातचीत में कहा की फिल्म के विरोध में बैठक आज यहाँ बैठक की गई है और सरकार से मांग की है की वह इस फिल्म पर बैन लगाये क्यूंकि रानी पदमावती को हम अपनी माँ की तरह पूजते है और इस फिल्म में उनके बारे में गलत दिखाया गया है ,प्रधान दविंदर सिंह ने यह भी कहा की कई जगह पर कुछ घटनाये भी सामने आ रही है जैसे कल गुरुग्राम में हुआ था हम इसका विरोध करते है राजपूत रक्षा करता है और जिन लोगो ने ऐसा किया है उनका हम सामाजिक बहिष्कार करेंगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.