April 25, 2024

नगर निगम के वार्ड नम्बर-10 व 11 के सफाई कर्मचारियों ने ओएसडी के जनता दरबार में कहा कि सर हमें बिना वजह से हटाया गया है,जबकि हमारा कोई कसूर नहीं है। ओएसडी ने सभी सफाई कर्मचारियों को आश्वासन दिलाया कि इस सरकार में किसी का रोजगार नहीं छिना जाएगा,बल्कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बिना किसी भेदभाव के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है। उन्होंने तुरंत मामले पर संज्ञान लेते हुए ईओ नगर निगम को निर्देश दिये कि वह इन सफाई कर्मचारियों को काम दिलवाएं।
ओएसडी के जनता दरबार में मंगलवार को नगर पालिका सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक परोचा की अध्यक्षता में करनाल नगर निगम के सफाई कर्मचारी अपनी नियुक्ति को लेकर मिले,इसके लिए ओएसडी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए नगर निगम के ईओ से सफाई कर्मचारियों को काम देने की सिफारिश की।
जनता दरबार में जरीफाबाद के सरपंच ने मांग रखी की पानी के लिए गांव में पाईप लाईने बिछाई जानी है,जबकि इन पाईप लाईनों के लिए 14 लाख 40 हजार रूपये का एस्टीमेट बना हुआ है। ओएसडी ने सरपंच को कहा कि अब भी जरीफाबाद में विकास की कोई कमी रह गई है। सरपंच ने कहा कि गांव में अधिक्तर विकास कार्य पूरे हो गए है,पिछले समय से पाईप लाईन बिछाने का कार्य अधूरा है। इस कार्य को अतिशीघ्र पूरा करवाने के लिए ओएसडी ने कार्यकारी अभियंता जनस्वास्थ्य विभाग को पूरा करने की सिफारिश की। जनता दरबार में रायपुर रोडान की पंचायत ने मांग की कि गांव के लोगों की सुविधा के लिए बस क्यूशैल्टर बनवाए जाए,उनकी मांग को पूरा करते हुए महाप्रबंधक रोडवेज को सिफारिश की। जनता दरबार में दर्जनों लोगों ने अपनी शिकायतें ओएसडी के सामने रखी,जिनका ओएसडी ने अधिकारियों के सहयोग से निराकरण किया।
जनता दरबार में ओएसडी कार्यालय के इंचार्ज कुलदीप शर्मा,भाजपा नेता दर्शन सिंह सहगल,सुनील गोयल, करनाल के विस्तारक विनोद पांचाल,पार्षद वीर विक्रम,विकास तंवर,पवन पंवार,राजेश नरूला,एडवोकेट कविन्द्र राणा,यशपाल मित्तल व प्रो०जोगिन्द्र मित्तल सहित भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.