April 24, 2024

सी एम सिटी करनाल में होने वाले नगर निगम चुनाव में पार्षद पद के नए उम्मीदवार आने लगे सामने ,वार्ड नंबर 8 से भाजपा नेता अशोक भंडारी उतरे मैदान में कहाँ अगर जनता ने दिया अपना आशीर्वाद तो वार्ड के लोगों के साथ साथ शहर के लिए करेंगे कुछ नया ओर पहले से बेहतर !

गौरतलब है कि करीब 2 महीने में नगर निगम के चुनाव होने है जिसको लेकर जहाँ मौजूदा पार्षद अभी से तैयारियों में जुट गए है वही इस बार के चुनाव में कई समाजसेवी व राजनेता भी चुनावी मैदान में आ गए है !

आज हम बात कर रहे है करनाल के सेक्टर 6 ओर आस पास इलाके के वार्ड नंबर 8 की जहाँ से साफ और स्वच्छ छवि के वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक भंडारी निगम चुनावों की तैयारियों में काफी दिन से जुट गए है ,वही अशोक भंडारी को स्थानीय पब्लिक का खूब समर्थन भी मिल रहा है !

गौरतलब है कि अशोक भंडारी सेक्टर 6 के रहने वाले है और हर किसी के सुख व दुख में लोगों के साथ खड़े मिलते है वही मिली जानकारी अनुसार इस बार शायद कई नए चेहरे नगर निगम में शामिल हो सकते है और वही इसमें भी कोई दोहराएं नहीं कि अगर अशोक भंडारी वार्ड नंबर 8 से जीतते है तो मेयर बनने के लिए भी वह पूरा जोर लगाएंगे क्योंकि वह करनाल को भली भांति जानते भी है !

वही सेक्टर 6 के रहने वाले कुछ स्थानीय लोगों की हमने जब रॉय जानी तो अशोक भंडारी के समर्थन में काफी लोग खड़े नजर आए ,ऐसी ही स्तिथि शहर के दूसरे वार्डों में भी सामने आनी शुरू हो गई है जहाँ भी नए व मजबूत उम्मीदवार इस बार के नगर निगम चुनाव में अपना भाग्य अजमायेंगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.