March 28, 2024
आज करनाल मानव सेवा संघ में शहीद भगत सिंह ब्रिगेड द्वारा आयोजित  छात्र सभा में दयाल सिंह कॉलेज के सभी छात्रों ने भाग लिया। छात्र सभा के आयोजन करने का एकमात्र उद्देश्य दयाल सिंह कॉलेज में शहीद भगत सिंह ब्रिगेड की कार्यकारिणी घोषित करना जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष विनय पोसवाल पहुंचे।
इस अवसर पर विनय पोसवाल ने दयाल सिंह कॉलेज की कार्यकारिणी घोषित करते हुए बताया कि दयाल सिंह कॉलेज से भूपेन्द्र कम्बोज को शहीद भगत सिंह ब्रिगेड की तरफ  से प्रधान नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को शहीदों की सोच को आगे बढ़ाना चाहिए और समाज में लगातार सामाजिक कार्य में बढ़-चढक़र भाग लेना चाहिए। शहीद भगत सिंह ब्रिगेड लगातार शहीदों की सोच को आगे बढ़ाने का काम कर रही है और आगे भी यह काम लगातार जारी रहेंगे। चाहे वह ब्लड डोनेशन की बात हो या फ्री हेल्थ चेकअप करने की बात हो या शहीदों की प्रतिमाओं की देखभाल करने की बात हो शहीद भगत सिंह ब्रिगेड लगातार यह कार्य करती रहेगी। पोसवाल ने बताया कि शहीद भगत सिंह ब्रिगेड द्वारा सभी कॉलेजों में सभी वार्डों में हलकों में जिला स्तर पर शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के संगठन में लगातार नियुक्तियां हो रही हैं  ताकि जिम्मेवार युवा शहीदों की सोच के साथ जुडक़र समाज में अपना योगदान दे सकें।
भूपेन्द्र कम्बोज ने अपनी नियुक्ति पर सभी का धन्यवाद किया और कहा कि अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाएंगे। इस अवसर पर शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष विनय पोसवाल, जयदीप सिंह, साहिल चौधरी तरावड़ी, अजय गुज्जर, रमन गुज्जर गुरलाल सिंह, दीप चट्ठा, देवेन्द्र सिंह कम्बोज, अक्षय कम्बोज, अनिल बड़ा गांव, अंकुश स्वामी तथा काफी संख्या में युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.