25 सालों तक राज करेगी भाजपा : जगमोहन आनन्द

0
Advertisement

शेयर करें।
  • 25
  •  
  •  
  •  
  •  
    25
    Shares

आज भाजपा जिला कार्य समिति की एक बैठक जुंडला स्थित एक बैंकेट हॉल में सम्पन्न हुई। बैठक में भाजपा के जिला प्रभारी रामेश्वर चौहान ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रवज्जलित कर बैठक का शुभारंभ किया। सर्वप्रथम महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने वंदे मातरम् गीत प्रस्तुत किया और उसके पश्चात बैठक की शुरुआत की गई। बैठक में आए हुए सभी पदाधिकारियों का असंध विधानसभा के मंडल अध्यक्ष सर्वश्री विकास काजल, गुरुबख्श सिंह, सुखदेव सरार्फ एवं महीपाल राणा के साथ-साथ मंडल महामंत्रियों ने भी स्वागत किया।

Advertisement

इस अवसर पर अपने अध्यक्षीय भाषण में जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसमें हर वर्ग के कार्यकत्र्ता को पूरा मान-और सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ता के दम पर ही आज संगठन इतना मजबूत हो पाया है कि भाजपा आज पूरे भारत में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी को ओर अधिक मजबूत बनाने के लिए भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ताओं को प्रत्येक बूथ पर जाकर संगठन को ओर अधिक मजबूत करने की जरुरत है। यदि हमारा बूथ स्तर पर कार्य तेजी से होगा तो भाजपा 25 सालों तक राज करेगी।

इस अवसर पर असंध से विधायक बख्शीश सिंह ने कहा कि राज्य सरकार विकास कार्यों में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। सभी 90 विधानसभाओं में एक समान विकास कार्य हो रहे हैं। इस मौके पर घरौंडा से विधायक एवं हैफेड चेयरमैन हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि हरियाणा में 36 बिरादरी आज मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी के शासन से खुश है। नीलोखेडी विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि अब नौकरियों में कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा। मैरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है और गरीब से गरीब बच्चे भी सरकारी नौकरी पा रहे है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा सिर्फ और सिर्फ कार्यकत्र्ताओं की लगन और मेहनत से ही बनी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री बिना भेदभाव और क्षेत्रवाद के विकास कार्य करवा रहे हैं। करनाल विधानसभा में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। इस अवसर पर जिला प्रभारी रामेश्वर चौहान जी ने बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की एवं पार्टी और संगठन को मजबूत करने का कार्यकत्र्ताओं को पाठ पढ़ाया।
भाजपा कार्य समिति की बैठक में मुख्य रुप से जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, योगेन्द्र राणा, पूर्व गृह राज्यमंत्री आईडी स्वामी, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यशपाल ठाकुर, भाजपा नेत्री निरुपमा सदर, भाजपा नेता अशोक भंडारी, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रो. वीरेन्द्र चौहान, करनाल मेयर रेणुबाला गुप्ता, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठाों के अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, जिला कार्यकारिणी के सदस्य, मार्किट कमेटी के चेयरमैन, ब्लॉक समिति के चेयरमैन एवं सैंकड़ों की तादाद में महिला पदाधिकारी एवं भाजपा सदस्य मौजूद रहे।

आपका
जगमोहन आनन्द


शेयर करें।
  • 25
  •  
  •  
  •  
  •  
    25
    Shares
Advertisement




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.